The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • delhi cm arvind kejriwal likel...

अरविंद केजरीवाल के घर छापा मारकर उन्हें अरेस्ट कर सकती है ED! AAP नेताओं का दावा

AAP की तरफ से एक पोस्टर भी शेयर किया गया है. उसमें आरोप लगाया है कि BJP और ED किसी भी तरह लोकसभा चुनाव से पहले Arvind Kejriwal को अरेस्ट करना चाहते हैं.

Advertisement
delhi cm arvind kejriwal likely to be raided and get arrested by ed aap leaders
दिल्ली CM केजरीवाल (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
ज्योति जोशी
4 जनवरी 2024 (Updated: 4 जनवरी 2024, 08:05 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 4 जनवरी की सुबह को अरेस्ट किया जा सकता है. तमाम AAP नेताओं ने 3 जनवरी की रात को पोस्ट में दावा किया है कि ED केजरीवाल के घर पर छापा मार सकती है और फिर उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. इस बीच AAP नेता राउज एवेन्यू कार्यालय पर इकट्ठा होने लगे हैं. बता दें ED शराब नीति मामले में अब तक केजरीवाल को तीन बार समन भेज चुकी है. पहले समन में उनसे पिछले साल 2 नवंबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया था. दूसरी बार 21 दिसंबर और फिर 3 जनवरी को बुलाया गया.

अब तक मामले में डिप्टी CM मनीष सिसौदिया (Manish Sisodia), राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) और संचार प्रभारी विजय नायर को गिरफ्तार किया जा चुका है. 3 जनवरी को देर रात AAP के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने एक पोस्ट में लिखा,

खबर आ रही है कि ED दिल्ली CM के घर पर छापा मारकर उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. ऐसी स्थिति में सभी से शांत रहने का अनुरोध करें.

पार्टी में मंत्री आतिशी ने भी इसी तरह का पोस्ट शेयर किया.

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी देर रात पोस्ट में लिखा- सुनने में आ रहा है कि कल सुबह मुख्यमंत्री केजरीवाल जी के घर ED पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार करने वाली है.

आप के वरिष्ठ नेता जैसमिन शाह ने भी एक पोस्ट में सूत्रों के हवाले से इसी तरह का दावा किया. 

इंडियन एक्सप्रेस ने दिल्ली पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि आप नेताओं के इन पोस्ट के बाद ED मुख्यालय के बाहर सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल ने ED के समन को फिर नहीं दिया 'भाव', अब उनपर क्या कार्रवाई हो सकती है?

इस बीच दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने BJP पर केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा,

चुनाव से ठीक पहले उन्हें क्यों बुलाया जा रहा है? केंद्र चुनाव से पहले केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रच रहा है.

आतिशी ने आरोप लगाया है कि ED-CBI BJP के हथियार बन गए हैं जिनका इस्तेमाल विपक्षी नेताओं को डराने-धमकाने के लिए किया जा रहा है. इस बीच AAP की तरफ से एक पोस्टर भी शेयर किया गया है. आरोप लगाया कि BJP और ED लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल को अरेस्ट करना चाहते हैं. 

मामले पर BJP के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि ‘ED ने केजरीवाल को  तीन समन भेजे. लेकिन वो किसी ना किसी बहाने से पेश नहीं हुए जिससे साबित होता है कि वो घोर बेईमान और भ्रष्ट हैं.’

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement