The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Dehradun two dead body found i...

खड़ी कार में मिली आदमी और औरत की बॉडी, AC की गैस ने जान ले ली?

Dehradun पुलिस ने बताया है कि दोनों अक्सर गाडी में बैठकर शराब पीते थे. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. टीम को कोई भी संदिग्ध वस्तु या साक्ष्य नहीं मिले हैं. पुलिस आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटा रही है.

Advertisement
Dehradun
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (तस्वीर: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
27 अगस्त 2024 (Updated: 27 अगस्त 2024, 11:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) में कार के अंदर एक महिला और एक पुरुष को मृत पाया गया है. पुलिस इस संभावना की जांच कर रही है कि कहीं उन दोनों की मौत गाड़ी के अंदर AC की गैस और तापमान के कारण तो नहीं हुई है. घटना देहरादून के राजपुर क्षेत्र की है. पुलिस को कंट्रोल रूम से जानकारी मिली थी कि सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल वाली रोड पर एक कार खड़ी है. और इसके अंदर दो लोग अचेत पड़े हुए हैं.

इंडिया टुडे से जुड़े सागर शर्मा की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया है कि ये दोनों वहां अक्सर शराब पीते थे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. राजपुर थाना इंचार्ज पीडी भट्ट ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. टीम को कोई भी संदिग्ध वस्तु या साक्ष्य नहीं मिले हैं. पुलिस आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड के ओम पर्वत से ग़ायब हो गया 'ॐ', तस्वीर डराने वाली, लेकिन क्या हम डरेंगे?

मृत व्यक्ति की पहचान 50 साल के राजेश साहू के रूप में हुई. वहीं मृत महिला का नाम महेश्वरी बताया जा रहा है जिनकी उम्र 45 साल थी. पुलिस ने बताया कि कार राजेश साहू की ही थी. दोनों कांठ बांग्ला थाना राजपुर क्षेत्र के रहने वाले थे. राजेश साहू ड्राइवर का काम करता था. पुलिस के अनुसार, मृतकों के परिजनों ने अब तक इस मामले में कोई शंका जाहिर नहीं की है.

पुलिस ने बताया,

"प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों शराब का अत्यधिक सेवन करते थे. घटना के समय गाड़ी का इग्निशन ऑन था और संभवत: रात में गाड़ी का AC लगातार ऑन रहने के कारण, गैस, तापमान के प्रभाव से घटना हुई हो. शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है."

हालांकि, पुलिस ने ये भी कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के वास्तविक कारण का पता चल पाएगा.

वीडियो: असम गैंगरेप: पुलिस से बचने के लिए आरोपी भागा, तालाब में डूबकर मौत हो गई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement