The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • dalit women gangraped in bus t...

कानपुर से जयपुर जा रही बस में दलित महिला से 'गैंगरेप', ड्राइवरों पर आरोप

पुलिस के मुताबिक पीड़िता बस के कैबिन में बैठी थी. उसी दौरान दो लोगों ने उसका रेप किया. बाद में बस रुकवाई गई तो एक आरोपी फरार हो गया.

Advertisement
dalit women gangraped in bus tarvelling from kanpur to jaipur one held one absconding
पीड़िता सांगानेर में अपने मामा के घर जा रही थी. (सांकेतिक फोटो- आजतक)
pic
प्रशांत सिंह
15 दिसंबर 2023 (Published: 24:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कानपुर से जयपुर जा रही एक प्राइवेट बस में कथित तौर पर महिला के साथ गैंगरेप किया गया. पीड़ित महिला के दलित होने की बात सामने आई है (Dalit women gangrape in Kanpur-Jaipur bus). पुलिस के मुताबिक पीड़िता बस के कैबिन में बैठी थी. उसी दौरान दो लोगों ने उसका रेप किया. बाद में बस रुकवाई गई तो एक आरोपी फरार हो गया.

दो ड्राइवरों ने किया गैंगरेप

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक गैंगरेप की ये वारदात को 9 और 10 दिसंबर की दरमियानी रात की है. पीड़िता की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार महिला के साथ गैंगरेप बस के दो ड्राइवरों ने किया है.

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसका नाम आरिफ बताया जा रहा है. वहीं दूसरा आरोपी फरार है. उसकी पहचान ललित के रूप में हुई है. जयपुर के कानोता थाने के इंस्पेक्टर भगवान सहाय मीणा ने बताया कि आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि ललित भागने में सफल रहा. पुलिस की टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं.

(ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: महिला को किडनैप किया, रात भर गैंगरेप, घायल करके खेत में फेंका!)

पुलिस के मुताबिक आरिफ को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई तब बस के अंदर कुछ ही यात्री थे. पीड़िता चालक के पास बने कैबिन में बैठी थी जो कि अंदर से बंद था. उन्होंने बताया कि जब घटना हुई तो महिला ने शोर मचाया. इससे यात्री सचेत हो गए. उन्होंने बस रुकवा ली. चालक आरिफ को पकड़ लिया गया. लेकिन ललित भागने में सफल रहा.

मामले को लेकर इंस्पेटर फूलचंद मीणा ने बताया कि पीड़ित युवती कानपुर से जयपुर के लिए एक प्राइवेट बस में सवार हुई थी. वो सांगानेर में अपने मामा के घर जा रही थी. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने बस के दोनों चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और एससी, एसटी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो: आगरा गैंगरेप के बाद पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने क्या बताया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement