The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Chennai food delivery boy ends...

ऑर्डर पहुंचने में हुई देरी के लिए कस्टमर ने डांटा तो फूड डिलीवरी बॉय ने आत्महत्या कर ली

Tamil Nadu के Chennai में एक डिलीवरी बॉय ने कथित तौर पर कस्टमर के खराब व्यवहार के चलते आत्महत्या कर ली. फूड डिलीवर करने में देरी होने पर कथित तौर पर कस्टमर ने उनको फटकार लगाई थी. और डिलीवरी ऐप पर उनकी शिकायत भी की थी.

Advertisement
delivery boy suicide chennai tamilnadu customer scolding
पवित्रन के घर से एक सुसाइड नोट मिला है. (इंडिया टुडे)
pic
आनंद कुमार
20 सितंबर 2024 (Published: 12:09 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई (Chennai Delivery Boy Suicide) में एक डिलीवरी बॉय ने आत्महत्या कर ली. कथित तौर पर डिलीवरी बॉय ने एक कस्टमर के दुर्व्यवहार के चलते यह कदम उठाया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई के कोलाथुर में रहने वाले पवित्रन बी. कॉम की पढ़ाई कर रहे थे. पढ़ाई के साथ-साथ घर का खर्च चलाने के लिए वे फूड डिलीवरी का काम करते थे. 11 सितंबर को एक सामान की डिलीवरी के लिए पवित्रन कोराट्टूर में एक कस्टमर के पते पर फूड डिलीवर करने पहुंचे. घर खोजने में हुई परेशानी के चलते उनको पहुंचने में थोड़ी सी देर हो गई. इसको लेकर महिला कस्टमर ने उनसे बहस की. देरी के लिए फटकार लगाई. और उसके बाद उनके सर्विस के बारे में डिलीवरी मोबाइल ऐप पर औपचारिक शिकायत भी दर्ज करा दी.

यह मामला और बढ़ गया जब दो दिन बाद उस कस्टमर के व्यवहार से नाराज पवित्रन ने कथित तौर पर उनके घर पर पत्थर फेंका. जिसमें कस्टमर के घर की खिड़की का कांच टूट गया. इस घटना के बाद कस्टमर ने पवित्रन के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी.

इस पूरे घटनाक्रम के बीच 25 सितंबर बुधवार को पवित्रन को उनके घर की छत से लटका हुआ पाया गया. सूचना मिलने पर कोलाथुर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को बरामद किया. और पोस्टमार्टम के लिए किलपौक सरकारी अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें - फर्रुखाबाद डबल 'सुसाइड' केस: अपने नाम से लड़कियों को दिया था सिम कार्ड, आरोपी दीपक और पवन का कच्चा-चिट्ठा

इससे पहले 15 सितंबर को खबर आई थी कि NEET UG के टॉपर नवदीप सिंह ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. 2017 में नवदीप ने इस परीक्षा में टॉप किया था. वे मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (MAMC) दिल्ली के रिडियोलॉजी डिपार्टमेंट से MD कर रहे थे. पारसी अंजुमन गेस्ट हाउस के एक कमरे में उनका शव बरामद किया गया था. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. पोस्टमार्टम के बाद नवदीप का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

वीडियो: जाति को लेकर 'डर' था! रोहित वेमुला सुसाइड केस की क्लोजर रिपोर्ट में क्या लिखा है?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement