The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • blade man of Bareilly uttar pr...

बरेली का 'ब्लेडमैन' गिरफ्तार, बताया मौलाना की किस सलाह पर महिलाओं को घायल कर रहा था

आरोपी सज्जाद ने जो बताया, सुनकर पुलिस के होश उड़ गए.

Advertisement
Bareilly, Blademan, Police
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी सज्जाद. (फोटो क्रेडिट- आजतक)
pic
रविराज भारद्वाज
20 अप्रैल 2023 (Updated: 20 अप्रैल 2023, 20:33 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

यूपी के बरेली (Bareilly) में पुलिस ने एक सिरफिरे ब्लैडमेन को गिरफ्तार किया है. उस पर कम से कम चार महिलाओं पर ब्लेड से हमला कर उन्हें घायल करने का आरोप है. हाल के दिनों में उसने बरेली के किला थाना और प्रेम नगर थाना इलाके में इन घटनाओं को अंजाम दिया. पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही थी.

आजतक के कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम सज्जाद है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए कई CCTV फुटेज देखे. अब उसे पकड़ने में कामयाबी मिली है. सज्जाद को लेकर पुलिस ने बताया कि वो कामकाजी महिलाएं खासतौर पर उसके निशाने पर रहती थीं. उसने अपने इस अपराध की हैरान कर देने वाली वजह बताई.

‘मौलाना की बातों में आया’

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने दो शादियां कर रखी हैं. सबीना नाम की पहली पत्नी से उसके दो बच्चे हैं. वहीं कुछ समय पहले उसकी फराह नाम की एक महिला से मुलाकात हुई. उससे भी आरोपी ने शादी कर ली. सज्जाद ने कहा कि कुछ समय बाद दूसरी पत्नी ने झूठे आरोप लगाकर उसके खिलाफ FIR दर्ज करा दी और 20 लाख रुपये ऐंठ लिए. बाद में वो सज्जाद को छोड़कर चली गई.

लेकिन सज्जाद पर दर्ज केस चलता रहा. उससे पीछा छुड़ाने के लिए वो यहां-वहां भटकने लगा. इसी दौरान उसकी मुलाकात एक मौलाना से हुई. सज्जाद के मुताबिक मौलाना ने उसे बताया कि कामकजी महिलाओं पर धारदार हथियार से हमला करने से उसका केस जल्दी से खत्म हो जाएगा. आरोपी मौलाना के कहने में आ गया और उस पर अमल करना शुरू कर दिया. नतीजा, उसने एक के बाद एक महिलाओं को ब्लेड से घायल कर दिया.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने आरोपी के बयान की पुष्टि की है. बरेली के एडिशनल SP राहुल भाटी ने बताया कि आरोपी ने जिस मौलाना का जिक्र किया, उसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा,

‘बरेली में थाना किला और प्रेम नगर में ब्लड मारने की 4 घटनाएं हुई थीं. आरोपी सड़क से गुजरती महिलाओं पर मोटरसाइकिल से पीछे से हमला कर फरार हो जाता था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वह जिस मौलाना का जिक्र कर रहा है उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.’

पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीमें बनाई थीं. ये टीमें 300 से अधिक CCTV कैमरों को खंगाल कर आरोपी तक पहुंचीं और उसे गिरफ्त में लिया.

वीडियो: बिहार के मोतिहारी में ज़हरीली शराब से हुई मौतें, शराबबंदी और नीतीश कुमार पर क्या बोले लोग?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement