The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • BJP MLA Sarita Bhadauria Fell ...

वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की होड़ में ट्रेन के आगे जा गिरीं BJP विधायक, सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई

Vande Bharat Express: धक्का-मुक्की के कारण Sarita Bhadauria का पैर फिसल गया. और वो ट्रेन के आगे गिर गईं. ऐसा होते देख लोको पायलट ने हॉर्न बजाया. प्लेटफॉर्म पर खड़े बाकी नेताओं ने हाथ से इशारा किया कि लोको पायलट ट्रेन को आगे ना बढ़ाए.

Advertisement
इटावा रेलवे स्टेशन
घटना का वीडियो वायरल है.
pic
कुमार अभिषेक
font-size
Small
Medium
Large
17 सितंबर 2024 (Published: 09:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इटावा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat) के स्वागत के दौरान BJP विधायक सरिता भदौरिया (Sarita Bhadauria) ट्रेन के आगे गिर गईं. भदौरिया इटावा सदर की सीट से विधायक हैं. आगरा और वाराणसी के बीच चलने वाले इस वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हरी झंडी दिखाई. इटावा स्टेशन इस ट्रेन के रूट के रास्ते में ही पड़ता है. स्टेशन पर भदौरिया ट्रेन के स्वागत के लिए पहुंची थीं. भीड़ ज्यादा होने के कारण वहां धक्का-मुक्की की स्थिति बन गई थी.

Sarita Bhadauria प्लेटफॉर्म पर गिरीं

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. भदौरिया के साथ-साथ बहुत सारे लोग स्टेशन पर हाथ में हरी झंडी लेकर खड़े थे. धक्का-मुक्की के कारण सरिता भदौरिया का पैर फिसल गया. और वो ट्रेन के आगे गिर गईं. ऐसा होते देख लोको पायलट ने हॉर्न बजाया. प्लेटफॉर्म पर खड़े बाकी नेताओं ने हाथ से इशारा किया कि लोको पायलट ट्रेन को आगे ना बढ़ाए.

विधायक को बचाने के लिए कई BJP कार्यकर्ता भी नीचे कूद पड़े. भदौरिया को कोई गंभीर चोट नहीं आई और समय रहते उन्हें बचा लिया गया.

सपा और BJP समर्थकों में झड़प

इंडिया टुडे से जुड़े कुमार अभिषेक की रिपोर्ट के अनुसार, इटावा स्टेशन पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाने की होड़ में समाजवादी पार्टी और BJP के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई. ट्रेन के स्वागत के लिए वहां सपा के सांसद जितेंद्र दोहरे, पूर्व BJP सांसद रामशंकर कठेरिया और BJP की राज्यसभा सांसद गीता शाक्य भी मौजूद थीं.

Vande Bharat का किराया कितना है?

आगरा-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन के किराए को लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. ये ट्रेन आगरा कैंट स्टेशन से शाम 4:15 बजे चलेगी और रात के 11:55 बजे वाराणसी पहुंचेगी. बीच में ये ट्रेन शाम के 5:05 बजे टूंडला, 6:05 बजे इटावा और 7:50 बजे कानपुर पहुंचेगी. वापसी में ट्रेन रात के 12:30 बजे वाराणसी से चलेगी और सुबह के 8 बजे आगरा पहुंचेगी. ये ट्रेन सप्ताह के 6 दिन चलेगी, शुक्रवार को छोड़कर.

वीडियो: पड़ताल: किसने तोड़ा वंदे भारत का शीशा, सच सामने आ गया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement