The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Bjp leader give life threateni...

राहुल गांधी पर दिल्ली बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा- 'बाज आ जा नहीं तो इंदिरा गांधी वाला हाल होगा'

BJP Leader threatens Rahul Gandhi: दिल्ली के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह मारवाह ने नेता प्रतिपक्ष Rahul Gandhi पर विवादित बयान दिया है. Congress ने प्रधानमंत्री Narendra Modi और Amit Shah से इस मामले मे कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement
bjp leader give life threat rahul gandhi america sikh comment
बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह मारवाह ने राहुल गांधी को धमकी दी है. (इंडिया टुडे)
pic
आनंद कुमार
12 सितंबर 2024 (Published: 13:02 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीजेपी नेता (Bjp leader threaten Rahul Gandhi) और पूर्व विधायक तेजिंदर सिंह मारवाह ने कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi life threat) को धमकी दी है. तेजिंदर सिंह मारवाह ने कहा कि "राहुल गांधी सुधर जाएं नहीं तो उनका हाल वही होगा जो उनकी दादी (इंदिरा गांधी) का हुआ". कांग्रेस ने मारवाह के वीडियो का एक क्लिप शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह से कार्रवाई करने की मांग की है.

कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 

दिल्ली बीजेपी का नेता और पूर्व विधायक रविंदर सिंह मारवाह ने आज प्रदर्शन के दौरान कहा, राहुल गांधी बाज आ जा नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ.BJP का ये नेता खुलेआम देश के नेता प्रतिपक्ष की हत्या की धमकी दे रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपने पार्टी के इस नेता की धमकी पर आप चुप नहीं रह सकते हैं. ये बेहद गंभीर मामला है. आपके पार्टी के नफरत की फैक्ट्री का ये प्रोडक्ट है. इस पर कार्रवाई करनी ही होगी.

11 सितंबर को दिल्ली बीजेपी के सिख प्रकोष्ठ के सदस्यों ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ 10 जनपथ स्थित उनके आवास के पास प्रदर्शन किया. और उनके अमेरिका दौरे पर सिख समुदाय के लिए की गई उनकी टिप्पणी के लिए उनसे माफी मांगने की मांग की. नारे लगाते और तख्तियां लिए प्रदर्शनकारियों ने विज्ञान भवन से राहुल गांधी के आवास की ओर जाने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने बैरिकेड लगा कर उनको रोक दिया.

ये भी पढ़ें - खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने राहुल गांधी के बयान का किया समर्थन

राहुल गांधी ने क्या कहा था?
 

तीन दिन के लिए अमेरिका के दौरे पर गए राहुल गांधी ने 10 सितंबर को भारत में सिखों की स्थिति को लेकर एक बयान दिया था. राहुल गांधी ने कहा था कि भारत में इस बात को लेकर लड़ाई है कि क्या इन्हें एक सिख के तौर पर पगड़ी पहनने की इजाजत दी जाएगी? क्या एक सिख गुरुद्वारे जा सकता है? सबसे पहले आपको  यह समझना होगा कि लड़ाई किस बात को लेकर है. लड़ाई राजनीति को लेकर नहीं है. इस तरह की लड़ाई सिर्फ सिखों के लिए नहीं, बल्कि सभी धर्मों के लिए है.

वीडियो: राहुल गांधी ने अमेरिका में BJP-RSS को घेरा, बेरोजगारी का मुद्दा उठाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement