The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Bikaner dalit girl gang rape a...

राजस्थान में कोचिंग जा रही थी दलित लड़की, गैंगरेप के बाद मर्डर, 2 पुलिसवाले भी शामिल!

बीकानेर में हुई इस घटना के बाद से दोनों आरोपी पुलिसवाले फरार हैं

Advertisement
Bikaner dalit girl gang rape and murder
लड़की कोचिंग आई थी उसी दौरान आरोपियों ने घटना को अंजाम दे दिया | फोटो: आजतक
pic
अभय शर्मा
21 जून 2023 (Updated: 21 जून 2023, 15:22 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान का बीकानेर जिला. यहां एक दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया है. कुल तीन आरोपी हैं, जिनमें दो पुलिसवाले. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. इतना बड़ा कांड हुए 24 घंटे से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन राजस्थान पुलिस एक भी आरोपी को अबतक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पूछने पर पुलिस अधिकारी बोले कि अभी तलाश कर रहे हैं, जल्द पकड़े जाएंगे.

आजतक से जुड़े शरत कुमार की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला बीकानेर के खाजूवाला कस्बे का है. यहां मंगलवार, 20 जून को एक लड़की घायल अवस्था में एक सिनेमा हॉल के पास सड़क किनारे पड़ी मिली. लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. उसकी पहचान की गई और उसके घरवालों को सूचना दी गई. लड़की के परिजन ने बताया कि उनकी बेटी हर रोज कंप्यूटर क्लास के लिए खाजूवाला आया करती थी. मंगलवार को भी वो क्लास में आई थी.

परिजनों ने आरोप लगाया कि तीन लोग उनकी बेटी को लेकर एक घर में गए. जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर हत्या. इसके बाद उसकी लाश को सड़क किनारे फेंक दिया गया. घरवालों का कहना है कि तीन आरोपियों में से दो - मनोज और भागीरथ - राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल हैं.

'प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान'

आजतक के मुताबिक बीकानेर की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया,

'लड़की घायल अवस्था में मिली थी. उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान थे. अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों के नाम भी सामने आए, जिन्हें एफआईआर दर्ज होने के साथ ही सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले की जांच एडिशनल एसपी ग्रामीण दीपक शर्मा करेंगे. पोस्टमार्टम के लिए एक बोर्ड का गठन किया गया है. जांच शुरू हो गयी है, आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे.'

बीकानेर की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम | फोटो: आजतक

पुलिस के मुताबिक खाजूवाला पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उधर, घटना के 24 घंटे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के चलते पीड़िता के परिजनों ने नाराजगी जताई है. परिजन मॉर्चरी के बाहर धरने पर भी बैठ गए हैं.

वीडियो: अरविंद केजरीवाल ने राजस्थान में गहलोत और वसुंधरा राजे का नाम ले Pilot पर तंज कर दिया!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement