The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Bihar cop shot dead by cattle ...

बिहार में पशु तस्करों ने की ASI की हत्या, आरोपियों को ले जाते वक्त आंख में मारी गई गोली

असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर नंदकिशोर यादव के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने छापेमारी कर तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया था.

Advertisement
Bihar cop shot dead by cattle smugglers in Samastipur, probe on
घटना के बारे में जानकारी देते समस्तीपुर SP विनय कुमार (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
प्रशांत सिंह
15 अगस्त 2023 (Updated: 15 अगस्त 2023, 21:12 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार का समस्तीपुर जिला. मंगलवार, 15 अगस्त के दिन जिले में कथित पशु तस्करों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी. गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

इंडिया टुडे के संवाददाता आदित्य वैभव की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को मवेशियों को लेकर जा रहे एक ट्रक के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद मोहनपुर पुलिस चौकी के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर नंदकिशोर यादव के नेतृत्व में एक टीम ने छापेमारी की. इस दौरान तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

हालांकि, जब पुलिस आरोपियों को पुलिस थाने ले जा रही थी, तभी उनके सहयोगियों ने रास्ते में पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले में नंदकिशोर यादव को गोली लगी. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. समस्तीपुर SP विनय कुमार ने बताया कि ASI यादव को आंख के ऊपर गोली लगी थी. कुमार ने आगे बताया,

“मोहनपुर इलाके में कुछ दिनों से मवेशी चोरी की घटनाएं हो रही थीं. इस मामले को नंदकिशोर यादव देख रहे थे. जांच के दौरान नालंदा के एक गिरोह का पता चला. कल सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश मवेशी चुराने की फिराक में थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक ट्रक और एक पिकअप भी बरामद किया गया है.”

कुमार ने आगे बताया कि चोरों से पूछताछ के दौरान उनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी मिली. हमले के बाद ASI यादव को बेगूसराय के एक अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने के कारण उन्हें IGIMS अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान ASI की मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. इसके लिए पुलिस कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है. SP विनय कुमार का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

वीडियो: 'PM मोदी ना बुलडोजर पर बोलते ना चीन पर', ओवैसी ने नूह में बुलडोजर कार्रवाई पर खूब सुनाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement