The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • bihar ara murder case youth be...

शादीशुदा 'प्रेमिका' से रात में मिलने गया था, घरवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी!

पुलिस ने इस मामले में लड़की के साथ-साथ पति, देवर और ससुर को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Ara murder case lynching
चंदन पांडेय और जांच में लगे लोग. (फोटो: आजतक)
pic
धीरज मिश्रा
15 नवंबर 2022 (Updated: 15 नवंबर 2022, 23:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के आरा जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, एक लड़का एक विवाहित युवती से मिलने उसके ससुराल गया था और वहीं कथित तौर पर परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि लड़का और युवती दोनों प्रेम करते थे. हालांकि, लड़की ने इससे इनकार किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना बड़हरा प्रखंड के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव की है. इसे लेकर युवती, उसके पति, देवर और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस शख्स की हत्या की गई उसका नाम चंदन पांडेय है और वह शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव का रहने वाला था.

रिपोर्ट के मुताबिक, चंदन पांडेय और धमवल गांव की ही रहने वाली रूबी देवी कथित तौर पर एक दूसरे से प्रेम करते थे. लेकिन परिवार ने रूबी की शादी सोहरा गांव के निवासी राजू पासवान से करवा दी. इसके कारण चंदन और रूबी को छुपकर मिलना पड़ता था.

गांव में गया था चंदन

रूबी से मिलने के लिए ही बीते सोमवार 14 नवंबर की देर रात चंदन सोहरा गांव गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, ससुराल वालों को इसकी जानकारी मिल गई और उन्होंने रूबी और चंदन को मिलते हुए देख लिया था. इस बीच चंदन ने भागने की कोशिश की, लेकिन लड़की के पति राजू पासवान और घर के अन्य लोगों ने उसे घेर लिया.

इसके बाद परिजनों ने कथित तौर पर युवक को लाठी-डंडों से मारना शुरु किया. उसने विनती की कि उसे जाने दिया जाए, लेकिन परिजन रुके नहीं और उसे पीटते रहे. इसी के चलते चंदन की मौत हो गई. 

पुलिस ने इस केस में रूबी देवी, राजू पासवान, ससुर वीर बहादुर पासवान और देवर सचिन पासवान को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रूबी देवी ने चंद्र के साथ प्रेम संबंध होने की बात खारिज की है. रूबी ने कहा कि चंदन और उसके पति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और इसी सिलसिले में उनके बीच झगड़ा हुआ. राजू पासवान ने कथित तौर पर चंदन पर धारदार हथियार से हमला किया था, जिससे उसकी मौत हो गई.

वीडियो: श्रद्धा का शव जहां फ्रिज में छिपाया, आफताब उसी घर में दूसरी महिला को डेट पर लाया था

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement