The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Bengaluru train alleged gettin...

बेंगलुरु के ट्रैफिक जाम में फंस गई ट्रेन? वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि रेलवे को सफाई देनी पड़ गई

Bengaluru का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. Viral Video में दावा किया गया कि शहर के ट्रैफिक जाम में गाड़ियों को तो छोड़िए ट्रेन भी फंस गई. वीडियो के वायरल होने के बाद साउथ वेस्ट रेलवे (SWR) ने इस मामले में सफाई दी है.

Advertisement
bengaluru traffic train in traffic jam south west railway
बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम में ट्रेन के फंसने का दावा करता वीडियो वायरल है. (एक्स ग्रैब)
pic
आनंद कुमार
27 सितंबर 2024 (Published: 11:23 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बेंगलुरु (Bengaluru viral video) का एक वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसमें रेलवे फाटक (train in traffic jam) के बीच भारी ट्रैफिक जाम दिख रहा था. और पास में ट्रेन रुकी हुई थी. दावा किया गया कि ट्रैफिक के चलते ट्रेन तक जाम में फंस गई. इसके बाद लोगों ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था पर सवाल उठाने शुरु कर दिए. लोग पूछने लगे आखिर कब बेंगलुरु को जाम से मुक्ति मिलेगी. वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने इस मामले में सफाई दी. और इस जाम के पीछे का सच बताया.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में साउथ वेस्ट रेलवे (SWR) का बयान आया है. एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए SWR के एक अधिकारी ने बताया, 

ट्रेन ट्रैफिक जाम में नहीं फंसी थी. तकनीकी समस्या के कारण इसे मुन्नेकोल्लाला गेट के पास रोका गया था. लोको पायलट ने शोर सुना तो उसे संदेह हुआ कि रेक में कुछ गड़बड़ है. तकनीकी टीम के आने तक इसे रोक दिया गया था. और क्षेत्र में ट्रैफिक से बचने के लिए गेट खोल दिए गए थे. वीडियो में दिख रही ट्रेन यशवंतपुर-कोचुवेली गरीब रथ एक्सप्रेस थी. तकनीकी जांच के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया.

रेलवे फाटक के पास ट्रैफिक जाम के इस वीडियो को सबसे पहले सुधीर चक्रवर्ती नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उसके बाद दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी ये वीडियो शेयर किया जाने लगा. एक्स पर वाणी मेहरोत्रा नाम के हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया. उन्होंने लिखा, 

सच में? बेंगलुरु में ट्रैफिक इतना ज़्यादा है कि एक ट्रेन भी जाम में फंस गई, यात्रियों के शहर से गुज़रने वाले ट्रैक को खाली करने का इंतज़ार कर रही थी. यह वीडियो आउटर रिंग रोड के पास मुन्नेकोलाला रेलवे फाटक का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो बोला 'फर्स्ट क्लास जज हूं', पुलिस ने कायदा सिखा दिया

भारत की सिलिकॉन वैली के नाम से मशहूर बेंगलुरु ट्रैफिक जाम की वजह से अक्सर खबरों में बना रहता है. हाल ही में एक शख्स ने एक्स पर Google मैप का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. और बताया था कि पूरे शहर में एक ही वक्त कहां-कहां जाम लगा हुआ था.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पहाड़ों पर बढ़ी भीड़, ट्रैफिक जाम के बीच शिमला-मनाली से कैसे वीडियो हुए वायरल?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement