The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • bengaluru ceo suchana seth ins...

4 साल के बेटे की हत्या करने वाली CEO सूचना सेठ का आखिरी इंस्टा पोस्ट, कैप्शन में क्या लिखा था?

सूचना सेठ ने अपने बेटे को क्यों मारा, इस हत्या को कैसे अंजाम दिया, पुलिस ने कैसे आरोपी महिला को पकड़ा, इन सवालों के जवाब के साथ बेटे की हत्या की आरोपी सूचना सेठ के इंस्टाग्राम पोस्ट की भी चर्चा हो रही है.

Advertisement
Bengaluru startup CEO kills 4-year-old son
सूचना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी पोस्ट 12 अक्टूबर, 2023 को किया था. (फोटो: आजतक और इंस्टाग्राम)
pic
सुरभि गुप्ता
9 जनवरी 2024 (Updated: 11 जनवरी 2024, 22:53 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बेंगलुरु की एक टेक कंपनी की CEO सूचना सेठ पर अपने चार साल के बेटे की हत्या का आरोप है. सूचना सेठ ने अपने बेटे को क्यों मारा, इस हत्या को कैसे अंजाम दिया, पुलिस ने कैसे आरोपी महिला को पकड़ा, इन सवालों के जवाब के साथ बेटे की हत्या की आरोपी सूचना सेठ के इंस्टाग्राम पोस्ट की भी चर्चा हो रही है. उसका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, जो सूचना सेठ ने अपने बेटे पर किया था.

ये भी पढ़ें- महिला CEO ने होटल में की बेटे की हत्या, शव लेकर भागी, फिर कैसे फंसी पुलिस के 'जाल' में?

सूचना सेठ का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

सूचना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी पोस्ट 12 अक्टूबर, 2023 को किया था. बेटे की हत्या के लगभग तीन महीने पहले. सूचना सेठ ने एक्वेरियम के पास खेलते हुए अपने 4 साल के बेटे की तस्वीर डाली थी. 

पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत ‘#whatwillhapen’ से की थी. इस पोस्ट के कैप्शन में कई और हैशटैग दिए थे,

"#whatwillhappen #wish #findinglosing #lifeisbeautiful #lightinwater #fish #holiday #magicofchildhood"

अपने चार साल के बेटे को क्यों मारा?

इंडिया टुडे के अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि सूचना सेठ ने अपने बेटे को सिर्फ इसलिए मार दिया ताकि पति बेटे से ना मिल पाए. पुलिस ने बताया कि साल 2010 में सूचना सेठ की शादी हुई थी. 2019 में बेटा हुआ. पति-पत्नी के बीच बन नहीं रही थी, इसलिए 2020 में मामला कोर्ट में गया. दोनों का तलाक लगभग फाइनल हो चुका है.

इसी बीच कोर्ट ने एक आदेश दिया कि हर रविवार पिता अपने चार साल के बेटे से मिलेंगे. इसके बाद सूचना सेठ प्लान के तहत गोवा गई, वहां होटल बुक किया. फिर कथित तौर पर बच्चे की होटल में हत्या कर दी. उसका शव बैग में डालकर होटल से चेकआउट किया. वहीं से कर्नाटक के लिए टैक्सी बुक कराई. महिला अपने बेटे के साथ आई थी, लेकिन जाते वक्त बेटा साथ नहीं था. इसलिए होटल स्टाफ को शक हुआ. होटल स्टाफ ने गोवा पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर से संपर्क किया और गाड़ी किसी नजदीकी पुलिस स्टेशन ले जाने को कहा. ड्राइवर ने ऐसा ही किया और जब एक पुलिस थाने में गाड़ी की तलाशी ली गई, तो सूचना सेठ के बैग से बच्चे की लाश मिली.

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु की महिला CEO ने अपने 4 साल के बेटे को क्यों मार डाला? वजह जान दिल हिल जाएगा

वीडियो: दिव्या पाहुजा की हत्या वाली शाम को होटल रूम में क्या-क्या हुआ, अब तक क्यों नहीं मिला शव?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement