The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • bengaluru ceo estranged husban...

बेंगलुरु चाइल्ड मर्डर केस: 4 साल के बेटे की हत्या से पहले वीडियो कॉल पर हुई थी पिता की बात

बेंगलुरु से गोवा आकर जिस दिन सूचना सेठ ने अपने 4 साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या की, उस दिन बच्चे की अपने पिता से वीडियो कॉल पर बात हुई थी.

Advertisement
Bengaluru CEO estranged husband
बेटे की हत्या की जानकारी मिलने पर वेंकट रमन 9 जनवरी को भारत वापस आए. (फोटो: इंडिया और PTI)
pic
अनघा
font-size
Small
Medium
Large
10 जनवरी 2024 (Updated: 11 जनवरी 2024, 22:48 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बेंगलुरु बेस्ड एक स्टार्ट-अप की CEO सूचना सेठ का गोवा आना, वहां के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या करना, फिर गोवा पुलिस का CEO को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में बच्चे की लाश के साथ पकड़ना. इतने घटनाक्रम के बाद अब पता चला है कि हत्या होने से पहले उस बच्चे की अपने पिता से वीडियो कॉल पर बात हुई थी. इंडिया टुडे की अनघा की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे के पिता वेंकट रमन ने 7 जनवरी को इंडोनेशिया से अपने बेटे को वीडियो कॉल किया था. वेंकट रमन की अपने 4 साल के बेटे से बात हुई थी और बाद में उन्हें पता चला कि उनके बेटे की हत्या हो गई है. 

बच्चे का अंतिम संस्कार हुआ

न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक बेटे की हत्या की जानकारी मिलने पर वेंकट रमन 9 जनवरी को भारत वापस आए. चित्रदुर्ग पहुंचकर स्थानीय अधिकारियों को मृतक बेटे के पोस्टमॉर्टम की सहमति दी. अधिकारियों के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि बच्चे की हत्या कपड़े या तकिए से दबाकर की गई थी. बच्चे का 10 जनवरी को अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें- महिला CEO की गिरफ्तारी से 36 घंटे पहले हुई थी बच्चे की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नए खुलासे

39 साल की सूचना सेठ पर अपने 4 साल के बेटे की हत्या का आरोप है. पुलिस ने सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया था. आरोप है कि सूचना ने गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या की. 8 जनवरी को बेटे का शव बैग में डालकर सूचना सेठ लोकल टैक्सी से बेंगलुरु के लिए निकल गई थी. 

होटल के तौलिए पर खून के धब्बे 

सर्विस अपार्टमेंट के जिस कमरे में सूचना सेठ ठहरी थी, वहां से अपार्टमेंट के स्टाफ को एक तौलिए पर खून के धब्बे मिले थे. इसके बाद अपार्टमेंट के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी. गोवा पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर से संपर्क किया और गाड़ी नजदीकी पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा. ड्राइवर ने ऐसा ही किया, जिसके बाद सूचना सेठ के बैग से पुलिस को बच्चे का शव मिला. इसके बाद सूचना सेठ को अपने 4 साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

सूचना सेठ की शादी साल 2010 में वेंकट रमन से हुई थी. 2019 में बेटा हुआ. पति-पत्नी के बीच बन नहीं रही थी, इसलिए 2020 में मामला कोर्ट में गया. दोनों के बीच तलाक लगभग अंतिम फेज में है. इसी बीच कोर्ट ने एक आदेश दिया कि हर रविवार पिता अपने चार साल के बेटे से मिलेंगे. कहा जा रहा है कि इसके बाद सूचना सेठ प्लान के तहत गोवा गई, वहां होटल बुक किया. फिर कथित तौर पर बच्चे की होटल में हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- बेटे की हत्या के बाद CEO ने सुसाइड की कोशिश की थी, पुलिस की जांच में और क्या-क्या पता चला?

वीडियो: दिव्या पाहुजा मर्डर केस की पूरी कहानी, अश्लील फोटो के बदले ब्लैकमेल करने का आरोप

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement