The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • bank security guard opens fire...

VIDEO: कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई, शख्स ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, दो लोगों की मौत

घटना में आठ लोग घायल हुए हैं. उनमें से छह का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisement
bank security guard opens fire during fight over dog in indore mp two dead six injured
पुलिस ने आरोपी गार्ड समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया है (फोटो- ट्विटर)
pic
ज्योति जोशी
18 अगस्त 2023 (Updated: 18 अगस्त 2023, 13:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में मामूली बात को लेकर हुई लड़ाई में दो लोगों की मौत हो गई. आरोप है कि लड़ाई में शामिल सिक्योरिटी गार्ड ने गुस्से में आकर अपनी छत से फायरिंग करना शुरू कर दिया. घटना में आठ लोग घायल भी हुए हैं. खबर है कि दो पक्षों के बीच कुत्ता घुमाने को लेकर विवाद हो गया था. गार्ड समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है.

आरोपी गार्ड का नाम राजपाल रजावत है. वो खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी में रहता है. बैंक ऑफ बड़ौदा में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता है. काम के लिए उसे एक सर्विस गन मिली हुई थी.

आजतक से जुड़े धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 अगस्त को रात करीब साढ़े दस बजे राजपाल अपने कुत्ते को घुमाने निकला था. इस दौरान एक दूसरा कुत्ता वहां आ गया और राजपाल के कुत्ते से लड़ने लगा. इस पर पड़ोसी विमल के परिवार ने आपत्ति जताई. इसी बात पर उनके बीच लड़ाई हो गई. विमल के घरवाले भी बाहर आ गए. राजपाल गुस्से में घर गया और छत पर जाकर अपनी सर्विस गन से फायरिंग करने लगा. 

विमल और उसके रिश्तेदार राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के परिवार के कुल आठ लोग गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए. उनमें से छह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो की हालत ठीक बताई जा रही है.

पुलिस ने आरोपी राजपाल सिंह, उसके बेटे और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है. एडिशनल DCP अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक राहुल और विमल रिश्ते में जीजा-साले हैं. विमल निपानिया में सैलून चलाता था और आठ साल पहले उसकी शादी राहुल की बहन आरती से हुई थी. उसकी दो बेटियां भी हैं. वहीं राहुल लसूड़िया इलाके में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. 

वीडियो: घर में कुत्ता पालने से पहले कुछ नियम जानना जरूरी है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement