The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • bahraich wolf attack 13 year o...

भेड़िए ने 13 साल के बच्चे की गर्दन दबोच ली, घरवालों के साथ छत पर सोया था मासूम

Bahraich Bhediya Attack: हमले में बच्चे की गर्दन पर गंभीर चोट आई है. उसे पहले महसी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. फिर उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Advertisement
bahraich wolf attack 13 year old boy attacked while sleeping on roof with family up cm yogi
भेड़िए ने की गर्दन दबोच ली (सांकेतिक फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
16 सितंबर 2024 (Updated: 16 सितंबर 2024, 12:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है (Wolf Attack Bahraich UP). अब भेड़िए ने 13 साल के एक बच्चे पर हमला किया है. खबर है कि घटना के वक्त बच्चा अपने घरवालों के साथ छत पर सो रहा था. हमले में बच्चे के गले पर चोट आई है. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना महसी के पिपरी मोहन गांव की है. 13 साल का अरमान अली 15 सितंबर की रात को घरवालों के साथ छत पर सोया हुआ था. रात करीब दो बजे आदमखोर भेड़िया आया और बच्चे की गर्दन को दबोच लिया. बच्चे के चिल्लाने पर घरवाले भी उठ गए और शोर सुनकर भेड़िया भाग निकला. 

हमले में बच्चे की गर्दन खून से सन गई. उसे पहले महसी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. फिर उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल बच्चे की हालत ठीक है और उसका इलाज चल रहा है.  इलाके के लोगों का कहना है कि 2-3 महीनों में ऐसा पहली बार हुआ है कि भेड़िया घर की छत तक आ पहुंचा.

बता दें, 15 सितंबर को ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने आश्वासन दिया था कि जब तक सभी भेड़िए पकड़े नहीं लिए जाते तब तक इलाके में वन विभाग का सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा.

आजतक के राम बरन चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले 12 सितंबर की रात दो महिलाओं पर हमला हुआ था. दोनों ही महिलाओं पर किसी जानवर ने गर्दन पर हमला किया था. महिलाओं का दावा है कि उन पर भी भेड़िए ने हमला किया था.

ये भी पढ़ें- बहराइच में भेड़िए के अलावा कोई और जानवर भी हमले कर रहा? DFO की बात ने सस्पेंस बढ़ा दिया

जानकारी के लिए बता दें कि ये हमले बीते ड़ेढ-दो महीनों से लगातार हो रहे हैं. भेडियों के अटैक से अब तक कम से कम 10 लोगों की जान जा चुकी है. भेड़ियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाए गए. कभी बकरी का सहारा लिया गया. तो कभी ड्रोन का. कई हफ्तों और महीनों की मशक्कत के बाद 10 सितंबर को पांचवां भेड़िया पकड़ लिया गया था. लेकिन छठवां भेड़िया अब भी आजाद घूम रहा है.

वीडियो: बहराइच में देर रात दो महिलाओं पर भेड़िये का हमला, पीड़िता ने क्या बताया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement