The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Bageshwar dham Dhirendra Shast...

पटना में धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों पर कालिख कौन पोत गया?

बाबा के भक्त सुबह-सुबह उठे और ये सब देख चौंक गए.

Advertisement
Bageshwar dham Dhirendra Shastri poster painted in black in Patna
धीरेंद्र शास्त्री इस समय बिहार में हैं. (फोटो- आजतक)
pic
प्रशांत सिंह
17 मई 2023 (Updated: 17 मई 2023, 11:51 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री बिहार के पटना (Dhirendra Shastri) में अपनी कथा कर रहे हैं. बिहार में उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए गए थे. अब खबर आई है कि पटना में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पोस्टरों को काले रंग से पोत दिया गया है.

आजतक के संवाददाता शशि भूषण की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के पटना में धीरेंद्र शास्त्री का कथा कार्यक्रम शुरू होने से पहले कई पोस्टर लगाए गए थे. पटना के डाकबंगला चौराहे पर लगे पोस्टरों को कुछ असामाजिक तत्वों ने कालिख से पोत दिया. इतना ही नहीं, पटना के दूसरे इलाकों में लगे धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों पर भी कालिख पोती गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना में इससे पहले भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर फाड़े जा चुके हैं.

धाम से कई लोग लापता

इससे पहले खबर आई थी कि शास्त्री के छतरपुर स्थित धाम से कई लोग गायब हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल चार महीनों में धाम से कम से कम 21 लोग लापता हो गए. पुलिस को उनकी जानकारी दी जा चुकी है. छतरपुर के बमीठा थाने में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट्स से ये आंकड़ा सामने आया है.

छतरपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) अमित सांघी ने मीडिया से बातचीत में कहा,

"अभी क्योंकि काफी बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं. उसमें बहुत सारे लोग ऐसे रहते हैं, जो मानसिक रूप से बीमार रहते हैं या स्वस्थ नहीं रहते हैं, तो वे वहां पर घूमते रहते हैं. कई बार ऐसा हुआ है कि परिजन उनको वहां पर छोड़कर चले गए."

SP अमित सांघी ने बताया कि लापता हुए 21 लोगों में से 9 लोगों को पुलिस ने खोज लिया है. बाकी 12 की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें भी ढूंढ लिया जाएगा. गुमशुदा लोगों में दो नाबालिग लड़कियां भी हैं, जिनमें से एक लड़की को खोज लिया गया है.

वीडियो: बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंचे, तेजस्वी और तेजप्रताप ने क्या मांग की?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement