The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Baba Siddiques Shooter Shiv Ku...

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस: आरोपी शिव कुमार इंस्टाग्राम पर क्या-क्या लिखता था, पता चला

शिव कुमार की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बारे में जानकारी सामने आई है. इंस्टा आईडी m_shiva_302 में 11 हफ्ते पहले डाले गए एक पोस्ट में लिखा, “यार तेरा गैंगस्टर है जानी.”

Advertisement
Baba Siddiques Shooter Shiv Kumar Posted On Instagram
गंडारा गांव के स्थानीय लोगों और पुलिस ने बताया कि शिव कुमार का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. (फोटो- इंस्टाग्राम)
pic
प्रशांत सिंह
14 अक्तूबर 2024 (Published: 23:10 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बाबा सिद्दीकी मर्डर (Baba Siddique Murder) केस के एक आरोपी शिव कुमार के कई इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आए हैं. ऐसे ही एक पोस्ट में शिव अपने आप को गैंगस्टर बता रहा है. उसके द्वारा पोस्ट किए एक वीडियो में KGF मूवी का डायलॉग लगाया गया है.

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में पुलिस आरोपी शिव और हत्या के कथित मास्टरमाइंड मोहम्मद जीशान अख्तर की अभी भी तलाश कर रही है. इस बीच फरार आरोपी शिव कुमार की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बारे में जानकारी सामने आई है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक शिव की इंस्टा आईडी m_shiva_302 में 11 हफ्ते पहले डाले गए एक पोस्ट में लिखा,

“यार तेरा गैंगस्टर है जानी.”

ये पोस्ट 24 जुलाई के दिन किया गया था. शिव की इंस्टा आईडी पर आखिरी पोस्ट 4 अगस्त का है. एक अन्य पोस्ट में शिव ने लिखा,

“शरीफ बाप है, हम नहीं.”

शिव द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में KGF फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर था. जिसमें डायलॉग था, “शक्तिशाली लोग स्थानों को शक्तिशाली बनाते हैं".

आखिरी बार पनवेल में देखा गया

बता दें पुलिस अपराध में शामिल मास्टरमाइंड मोहम्मद जीशान अख्तर समेत दो अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है. मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन मास्टरमाइंड के साथ-साथ कई अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. इसमें शिव भी शामिल है. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि शिव कुमार बांद्रा से रिक्शा लेकर कुर्ला स्टेशन पहुंचा था. जांच में पता चला है कि आरोपी ने इसके बाद हार्बर लाइन से ट्रेन पकड़ी और कुर्ला से पनवेल स्टेशन पहुंचा. उसे आखिरी बार पनवेल में देखा गया था, और पुलिस को शक है कि वो पनवेल से एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर राज्य से भाग गया था.

कोई आपराधिक इतिहास नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक गंडारा गांव के स्थानीय लोगों और पुलिस ने बताया कि शिव कुमार का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. लोगों ने बताया कि वो पुणे में कबाड़ की दुकान पर काम करने गया था. शिव की मां सुमन ने पुलिस के इस दावे पर अविश्वास जताया कि उनका बेटा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और पूर्व विधायक सिद्दीकी की हत्या में शामिल लोगों में से है.

बता दें कि 12 अक्टूबर की रात बाबा सिद्दीकी को उनके ऑफिस के पास कई गोलियां मारी गईं. ये घटना उस समय हुई जब बाबा सिद्दीकी अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर से बाहर निकल रहे थे. उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वीडियो: कहानी Baba Siddique की जिनका Bollywood से गहरा नाता रहा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement