The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Apple launches iPhone 16 serie...

Apple ने iPhone 16 से उठाया पर्दा तो लोग जापान का झंडा और स्पाइडरमैन ढूंढ लाए!

iPhone की दीवानगी का आलम कितना है, ये जानने के लिए सोशल मीडिया पर चल रहे मीम्स आपको जानने होंगे.

Advertisement
iPhone 16 Memes
iPhone 16 के लिए भी लोग वही पुराने मीम्स शेयर कर रहे हैं
pic
अंजली पटेरिया
10 सितंबर 2024 (Published: 16:31 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Apple ने iPhone 16 सीरीज लॉन्च कर दी है. पिछले कुछ सालों से चले आ रहे नए रिवाज़ के तहत इस साल भी आईफोन के 4 मॉडल लॉन्च किये गए हैं. इस लॉन्च के साथ मीम वाली सेना भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई. और शुरू हुआ मीमबाज़ी का सिलसिला. किसी ने मीम के बहाने एक सच्चा और अच्छा रिव्यू दिया. तो किसी ने सालों से चले आ रहे मीम्स को रीशेयर किया.

ये भी पढ़िए: iPhone 16 और प्लस मॉडल की ये कमियां जो Apple बताता भी नहीं और छिपाता भी नहीं

जैसे एक यूजर ने स्पाइडरमैन वाला मीम शेयर कर लिखा, Apple ने फिरसे iPhone लॉन्च किया है और मैंने मीम्स. बता दें ये स्पाइडरमैन वाला मीम हर साल iPhone की रिलीज़ के साथ री-रिलीज़ होता है. 

एक यूजर ने Oppo के फोन की तस्वीर को iPhone के बगल में लगा कर शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, 
सिर्फ 19-20 का ही तो फर्क है!!

एक यूजर ने जापान के झंडे का उदाहरण देकर iPhone के डिजाइन को समझाया है. मीम तो आप समझ ही गए होंगे. क्योंकि समझदार को इशारा ही काफी है.  

एक यूजर ने पुराना मीम शेयर कर बताया कि जिस तरह से iPhone 13 और 14 एक दम सेम दिखते हैं. वैसे ही कुछ हाल iPhone 16 का भी है. और iPhone की दुनिया में 5 साल पुराने मीम आज भी रिलेटेबल हैं. 

एक यूजर ने तीन एक जैसी सकल की एक्टर्स की तस्वीर शेयर कर बताया कि कैसे फोन के मॉडल बदलते जा रहे हैं और दिखने में आज भी सब सेम है. 

एक यूजर ने iPhone खरीदने के लिए किडनी बेचने वाली घटना का जिक्र करके एक मीम शेयर किया. बताया किस तरीके से रेड क्रॉस लोगों से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि आपको iPhone के लिए किडनी बेचने की जरूरत नहीं है. 

इस पूरे मामले सैमसंग ने बिना नाम लिए Apple से सवाल कर लिया. कंपनी ने 2 साल पहले ट्वीट कर पूछा था कि फोल्डेबल फोन कब आयेगा. फिर आज उस ट्वीट को रीट्वीट करके बोला, अभी भी इंतजार है. 

कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर माहौल एकदम आईफोनमय हो गया है. iPhone पर बन रहे मीम्स रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आगे ऐसे वायरल मीम्स जानने के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप. 

वीडियो: सरकारी मदद, इंडिया में असेंबलिंग, फिर भी 50 परसेंट महंगा क्यों है iPhone 15?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement