The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • an accused in salman khan resi...

सलमान खान के घर फायरिंग करने के आरोपी ने आत्महत्या कर ली

Salman Khan residence firing case: पुलिस ने जिस शख्स को फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने का आरोप में गिरफ्तार किया था, उसकी सुसाइड से मौत हो गई.

Advertisement
Salman Khan residence firing case Accused dies by suicide
अनुज थापन को मुंबई पुलिस ने एक अन्य आरोपी के साथ 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था. (फोटो: आजतक और PTI)
pic
दीपेश त्रिपाठी
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी अनुज थापन की मौत हो गई है. आजतक के दीपेश त्रिपाठी की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि आरोपी अनुज ने बुधवार, 1 मई को पुलिस कस्टडी में खुदकुशी की कोशिश की थी. अनुज को गंभीर हालत में तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था. 

न्यूज एजेंसी ANI ने मुंबई पुलिस के हवाले से अनुज थापन की मौत की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि हिरासत में सुसाइड की कोशिश करने वाले अनुज थापन को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया,

"(सुसाइड की कोशिश) घटना सुबह करीब 11 बजे पहली मंजिल पर पुलिस लॉक-अप के बाथरूम में हुई."

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि अभी तक आत्महत्या के पीछे का कोई कारण साफ नहीं है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर के बाहर कैब ड्राइवर ने कहा, 'लॉरेंस बिश्नोई...', खलबली मच गई, एक गिरफ्तार

32 साल के अनुज थापन पर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने का आरोप था. अनुज थापन को मुंबई पुलिस ने एक अन्य आरोपी सोनू सुभाष (37) के साथ 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था.

बता दें कि 14 अप्रैल को सुबह 4 बजकर 52 मिनट पर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइक सवार लोगों ने 5 राउंड फायरिंग की थी. एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी थी, जबकि एक गोली वहां लगे नेट को चीरती हुई घर के अंदर ड्राइंग रूम की दीवार पर जा कर लगी थी. इसके बाद आरोपी एक चर्च के पास अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए थे. 

सलमान के घर पर गोली चलाने का आरोप सागर पाल और विक्की गुप्ता नाम के व्यक्तियों पर है. दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गुजरात के भुज से अरेस्ट किया था.

यहां पढ़ें- सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर अरेस्ट, पुलिस से बचकर मुंबई से गुजरात कैसे पहुंचे?

(अगर आप या आपके किसी परिचित को खुद को नुकसान पहुंचाने वाले विचार आ रहे हैं तो आप इस लिंक में दिए गए हेल्पलाइन नंबरों पर फोन कर सकते हैं. यहां आपको उचित सहायता मिलेगी. मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस होने पर डॉक्टर के पास जाना उतना ही ज़रूरी है जितना शारीरिक बीमारी का इलाज कराना. खुद को नुकसान पहुंचाना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.)

वीडियो: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर अरेस्ट, मुंबई से गुजरात भाग निकले थे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement