The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • amethi teacher family murder a...

'पूनम से कोई प्रेम प्रसंग नहीं था... ' बोला अमेठी कांड का आरोपी चंदन, एक बात पर पछतावा भी

Amethi Teacher Family Murder UP: आरोपी चंदन वर्मा पहली बार मीडिया के कैमरे के सामने आया. उसने कहा कि उसे अपनी गलती पर पछतावा है.

Advertisement
amethi teacher family murder accused chandan verma denies affair with victim wife up police
पुलिस एनकाउंटर के दौरान आरोपी के पैर में लगी गोली (फोटो- आजतक)
pic
अभिषेक कुमार त्रिपाठी
font-size
Small
Medium
Large
6 अक्तूबर 2024 (Published: 08:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश में अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने केस को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं (Amethi Teacher Family Murder). चंदन को अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने दावा किया था कि उसका स्कूल टीचर की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि चंदन ने मीडिया के सामने इस बात से इनकार किया है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने मीडिया से कहा कि उसका स्कूल टीचर की पत्नी के साथ कोई प्रेम प्रसंग नहीं था. बच्चों की हत्या को लेकर चंदन ने कहा कि उससे गलती हुई है और उसे इसका पछतावा है.

3 अक्टूबर की शाम को अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले स्कूल टीचर सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को जानकारी मिली कि पूरे परिवार की हत्या करने के बाद आरोपी चंदन ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी.

सुनील भारती दलित समुदाय से थे. शिवरतनगंज के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे. पत्नी पूनम भी टीचर थीं. परिवार मूलतः रायबरेली जनपद का रहने वाला था. पहले वहीं रहते भी थे. फिर कुछ महीने पहले बायोमेट्रिक अटेंडेंस की व्यवस्था के बाद शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे के पास एक किराये के घर में रहने लगे थे. खबर है कि परिवार ने हत्याकांड से एक महीने पहले चंदन वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि अगर उनके साथ कुछ अनहोनी हुई तो वो इसके लिए जिम्मेदार होगा.

ये भी पढ़ें- 'अमेठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा पिस्टल लेकर भागा...'  पुलिस ने मार दी गोली

इस बीच आरोपी चंदन वर्मा ने एक वॉट्सएप स्टेटस में लिखा था कि 'पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा.' STF ने 4 अक्टूबर को उसे नोएडा जेवर प्लाजा से अरेस्ट किया. पुलिस के साथ जाते वक्त ही आरोपी ने कथित तौर पर पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश भी की. इस दौरान पुलिस ने उसके पैर पर गोली मारी. 

वीडियो: अमेठी हत्याकांड में यूपी पुलिस ने आरोपी चंदन वर्मा पर क्या नए खुलासे किए?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement