The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Amethi family murder: police c...

अमेठी हत्याकांड: 'दलित शिक्षक की पत्नी और आरोपी के बीच थे आपसी संबंध'- पुलिस का बड़ा दावा

Amethi Teacher Family Murder UP: एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के आरोपी चंदन वर्मा को लेकर पुलिस ने बड़ा दावा किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी चंदन वर्मा और मृतक की पत्नी के बीच आपस में संबंध थे.

Advertisement
Accused chandan verma (photo-aajtak)
आरोपी चंदन वर्मा (फोटो-आजतक)
pic
संतोष शर्मा
font-size
Small
Medium
Large
5 अक्तूबर 2024 (Published: 17:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में स्कूल टीचर और उनके परिवार की हत्या मामले में नया अपडेट सामने आया है (Amethi Teacher Family Murder). पुलिस का दावा है कि घटना में मारे गए दलित टीचर की पत्नी पूनम भारती और आरोपी चंदन वर्मा के कथित तौर आपसी संबंध थे. लेकिन, बीते कुछ समय से दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई थी. इसी के चलते आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया. बता दें कि चंदन पर पूरे परिवार की हत्या करने का आरोप है. चंदन पर आरोप है कि उसने शिक्षक के घर पहुंचकर पूरे परिवार पर गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतारा है. पूरे परिवार को खत्म करने के लिए उसने करीब 10 राउंड फायरिंग की थी.  

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, 3 अक्टूबर की शाम को अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले स्कूल टीचर सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को जानकारी मिली कि पूरे परिवार की हत्या करने के बाद आरोपी चंदन ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें - 'अमेठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा पिस्टल लेकर भागा...' पुलिस ने मार दी गोली

खबर है कि परिवार ने हत्याकांड से एक महीने पहले चंदन वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि अगर उनके साथ कुछ अनहोनी हुई तो वो इसके लिए जिम्मेदार होगा.  हत्याकांड के बाद 4 अक्टूबर को आरोपी चंदन वर्मा को नोएडा जेवर प्लाजा से अरेस्ट किया था. घटना के बाद ही उसे पकड़ने के लिए 5 टीमों को लगाया गया था. पुलिस के साथ जाते वक्त ही आरोपी ने कथित तौर पर पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की. तभी पुलिस ने उसके पैर पर गोली मारी. 

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह के मुताबिक सुनील मूल रूप से रायबरेली जिले के रहने वाले थे. वह अमेठी के पन्हौना में एक सरकारी स्कूल में तैनात थे. शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सुनिल की पत्नी पूनम ने 18 अगस्त को रायबरेली में चंदन वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित  जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 और छेड़छाड़ के तहत FIR दर्ज कराई थी.  
 

वीडियो: इजरायल ने हाशेम सफ़ीद्दीन को बनाया निशाना, नसरल्लाह के बाद बना था उत्तराधिकारी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement