The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Aligarh Police Station Shootin...

दारोगा की पिस्टल से गोली चलने से घायल हुई महिला की मौत, फरार SI पर क्या कार्रवाई होगी?

Aligarh के कोतवाली थाने में दरोगा मनोज कुमार की पिस्टल से अचानक गोली चली थी और जाकर महिला इशरत जहां के सिर में लगी थी, अब उनकी मौत हो गई है. दरोगा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का आदेश.

Advertisement
aligarh woman death si fire police station
इशरत ने छह दिन बाद दम तोड़ दिया | फोटो: इंडिया टुडे
pic
अभय शर्मा
14 दिसंबर 2023 (Updated: 14 दिसंबर 2023, 09:05 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अलीगढ़ की इशरत जहां ने दम तोड़ दिया. कुछ रोज पहले शहर के कोतवाली थाने में दारोगा मनोज कुमार की पिस्टल से चली गोली इशरत जहां को लगी थी. घायल हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, करीब हफ्ते भर इलाज के बाद बुधवार, 13 दिसंबर को उनकी मौत हो गई(Aligarh Police Station Shooting Woman death). खबर मिलते ही जिले के अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिजन को ढांढस बंधाया. अलीगढ पुलिस ने एहतियात के तौर पर मृतक महिला के घर के आसपास पुलिस बल को तैनात कर दिया है.

आजतक से जुड़े अकरम खान की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में आरोपी दारोगा मनोज कुमार फरार हैं. पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है. साथ ही थाने के हेड मोहर्रिर सुदीप के खिलाफ भी FIR दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है.

'दरोगा मनोज कुमार को छोड़ेंगे नहीं'

इशरत की मौत की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचे अलीगढ़ के SP कलानिधि नैथानी ने कहा कि वो दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी दरोगा मनोज को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. उन्होंने ये भी बताया कि दारोगा मनोज कुमार शर्मा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए हैं. 20 हजार रुपये का इनाम भी रख दिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें बना दी गई हैं.

ये भी पढ़ें:- संसद में घुसे शख्स को पकड़ने वाले सांसद कौन हैं?

इशरत जहां की मौत की खबर सुनकर अस्पताल पहुंचे समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीरुल्लाह खान ने कहा कि बहुत जगह देखा है कि 24 घंटे के अंदर बाबा का बुलडोजर चल जाता है. अब कहां है वो बुलडोजर. इस मामले में आरोपी के घर पर किस दिन बुलडोजर चलेगा.

बता दें कि इशरत जहां पासपोर्ट वेरीफिकेशन के लिए करीब छह दिन पहले अलीगढ के कोतवाली थाने गई थीं. इस दौरान थाने के ऑफिस में मौजूद सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार हाथ में पिस्टल लिए थे, अचानक पिस्टल से गोली चली और सीधे इशरत जहां के सिर में जा लगी. और वो जमीन पर गिर गई थीं. इशरत को तुरंत अलीगढ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा था.

वीडियो: 'ये गलत है' संसद सिक्योरिटी ब्रीच पर आने वाली रिपोर्ट पर अनुराग ठाकुर ने क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement