The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • air india flight delayed delhi...

दिल्ली: 'बिना AC घंटों तक फ्लाइट में बिठाया, यात्री बेहोश', एयर इंडिया की 'लापरवाही' पर भड़के पैसेंजर्स!

Air India Airlines से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि परिचालन संबंधी समस्याओं की वजह से उड़ान में देरी हुई. फ्लाइट लेट होने पर कई यात्रियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शिकायत की.

Advertisement
air india flight delayed delhi to san francisco passengers allegedly fainted no ac airline replied
20 घंटे की देरी से चली फ्लाइट (फोटो- X/@snehamordani)
pic
ज्योति जोशी
31 मई 2024 (Published: 12:22 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया फ्लाइट के लेट होने के चलते कुछ पैसेंजर्स के बेहोश होने का मामला सामने आया है (Air India Flight Delay Delhi). आरोप हैं कि यात्रियों को बिना एयर कंडीशन के फ्लाइट में घंटों इंतजार कराया गया जिसकी वजह से वो बेहोश हो गए. दावा किया जा रहा है कि फ्लाइट 20 से ज्यादा घंटे की देरी से चली.

मामले को लेकर एयरलाइन से जुड़े सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया है कि परिचालन संबंधी समस्याओं की वजह से उड़ान में देरी हुई. कहा कि देरी के बाद एयर इंडिया ने सभी यात्रियों को पूरा रिफंड और होटल में ठहरने का ऑफर दिया है.

घटना 30 मई की है. फ्लाइट डिले होने पर कई यात्रियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शिकायत की.

रात करीब 10 बजे पत्रकार श्वेता पुंज ने पोस्ट में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग किया और लिखा,

AI 183 फ्लाइट में 8 घंटे से ज्यादा की देरी हुई. यात्रियों को बिना एयर कंडीशनिंग के विमान में चढ़ाया गया और फिर फ्लाइट में कुछ लोगों के बेहोश हो जाने के बाद विमान से उतारा गया. ये अमानवीय है!

पोस्ट के जवाब में एयर इंडिया ने लिखा,

हमें वास्तव में खेद है. कृपया निश्चिंत रहें. हमारी टीम मामले को लेकर सक्रिय रूप से काम कर रही है और हम आपके समर्थन और समझ की सराहना करती है. हम यात्रियों को जरूरी मदद देने के लिए अपनी टीम को अलर्ट कर रहे हैं.

अमाड्रो नाम के यूजर ने पोस्ट में बताया कि उनकी मां देरी की वजह से एयरपोर्ट पर फंस गई थी. दावा किया कि यात्रियों को ना तो डिनर सर्व किया गया ना ही किसी तरह की मदद की गई. 

amardo air india flight delayed 8 hours

अभिषेक शर्मा नाम के यूजर ने एयरलाइन से बोर्डिंग एरिया में फंसे उनके माता-पिता और बाकी लोगों को घर जाने देने के लिए कहा. 

ये भी पढ़ें- एयर इंडिया की फिर फजीहत! महिला यात्री के खाने में निकला पत्थर

कई और यूजर्स ने भी मामले से जुड़े फोटो-वीडियो शेयर कर शिकायत की. थके हुए लोग-बच्चे जमीन पर बैठे इंतजार करते दिख रहे हैं. 30 मई को दिल्ली का तापमान रिकॉर्ड 52.9 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा गया था.

वीडियो: लंदन से सिंगापुर जा रही फ्लाइट में टर्बुलेंस आया, एक यात्री की मौत

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement