The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Agra police arrested an HR Man...

बड़ी कंपनी में HR, ठीकठाक सैलरी लेकिन चेन स्नैचिंग में पकड़ा गया, वजह जान माथा पकड़ लेंगे

आरोपी ने बताया सोने की चेन लूटने के बाद क्या करता था.

Advertisement
Agra chain snatcher
आरोपी आगरा पुलिस की गिरफ्त में है (सांकेतिक फोटो)
pic
साकेत आनंद
11 मार्च 2023 (Updated: 11 मार्च 2023, 18:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कई लोग अपनी सैलरी से संतुष्ट नहीं होते. जब मन की सैलरी नहीं होती तो कई शौक भी छूट जाते हैं. कई लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए जॉब के अलावा कुछ पार्ट टाइम काम कर लेते हैं. कुछ शेयर मार्केट में पैसा लगाते हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा है जो पेशे से HR मैनेजर है. वो भी एक मल्टीनेशनल कंपनी में. लेकिन पुलिस का कहना है कि वो अपने शौक को पूरा करने के लिए चेन स्नैचिंग करता था. पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक, लूटी हुई सोने की चेन, पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं.

आरोपी HR मैनेजर का नाम अभिषेक ओझा है. गुरुग्राम की कंपनी में नौकरी करता है. आगरा का रहने वाला है. इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक कोविड लॉकडाउन के बाद से आगरा में रहकर ही वर्क फ्रॉम होम कर रहा है. उसके खिलाफ अब तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज नहीं था. पुलिस ने बताया कि शहर में वो अपनी बाइक से निकलता था और महिलाओं के गले से चेन खींचकर फरार हो जाता था. लंबे समय से इस तरह के कांड में लगा हुआ था.

10 मार्च को जब आगरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी बताई. अभिषेक ने बताया कि वो छीनकर लाए हुए चेन को एक ज्वेलरी की दुकान पर बेच देता था. कई बार उसने तमंचे से डराकर महिलाओं के चेन लूटे. आरोपी के खिलाफ न्यू आगरा थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, जिस कंपनी में वो काम करता था वहां उसकी सैलरी 45 हजार रुपये थी. लेकिन "मौज-मस्ती" के कारण वो अपराधी बन गया.

आरोपी ने कई घटनाओं को तारीख सहित कबूल भी किया है. अभिषेक ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले साल 8 नवंबर को सब्जी लेने जा रही महिला के गले से सोने की चेन लूटी थी. इस साल 7 मार्च को उसने नगला हवेली इलाके में दूध लेने जा रही महिला के गले से चेन छीन ली थी. इसके अलावा उसन सिकंदरा और कमलानगर इलाकों में भी लूट को अंजाम दिया था.

पुलिस ने बताया कि जिस दुकानदार को आरोपी सोने की चेन बेचता था, उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस चेन स्नैचिंग के दूसरे मामलों की भी जांच कर रही है. पुलिस आयुक्त ने बताया कि पीड़ित महिलाओं से अभिषेक की शिनाख्त भी करवाई जाएगी.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: बिहार के मजदूरों पर तमिलनाडु में हुए हमलों पर क्या कुछ छिपाया जा रहा है?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement