The Lallantop
Advertisement

'ये पाकिस्तान है या अफगानिस्तान?', जब एक्ट्रेस पर बीच बाजार हुआ 'अटैक', सुनाई आपबीती

एक्ट्रेस Harshika Poonacha ने Social Media पर पोस्ट में दावा किया कि Bengaluru में भीड़ ने उन पर और उनके पति पर हमला कर दिया. पूरी बात बताई और पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए.

Advertisement
actress harshika poonacha and husband allegedly attacked by mob in bengaluru shared post
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी शेयर की (फोटो- @harshikapoonachaofficial)
20 अप्रैल 2024 (Updated: 20 अप्रैल 2024, 09:38 IST)
Updated: 20 अप्रैल 2024 09:38 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कन्नड़ एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा का ताजा सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में है (Harshika Poonacha Attack Bengaluru). एक्ट्रेस ने दावा किया है कि बेंगलुरु में कुछ बदमाशों ने उन पर और उनके पति भुवन्न पोन्नन्ना पर हमला कर दिया. आरोप लगाया कि उनके पति के साथ लूटपाट की कोशिश भी की गई. मामले की जानकारी साझा करते हुए हर्षिका ने घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हैं. नाराजगी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने बेंगलुरु की तुलना पाकिस्तान और अफगानिस्तान से कर दी.

हर्षिका पूनाचा ने ये भी दावा किया कि पुलिस अधिकारी से शिकायत करने के बावजूद उनकी कोई मदद नहीं की गई. 19 अप्रैल को हर्षिका पूनाचा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा,

बेंगलुरु में हम स्थानीय लोग कितने सुरक्षित हैं? कुछ दिन पहले मैं अपने परिवार के साथ शाम को फ़्रेज़र टाउन क्षेत्र के पास मस्जिद रोड, पुलिकेशी नगर के एक रेस्तरां में डिनर के लिए गई थी. खाने के बाद वापस लौटने के लिए हम गाड़ी में बैठे ही थे कि पार्किंग के पास दो लोग अचानक ड्राइवर की सीट की खिड़की के पास आकर बहस करने लगे कि हमारी गाड़ी बहुत बड़ी है और उन्हें लग सकती है. मेरे पति ने उन्हें कन्नड़ भाषा में एक तरफ हट जाने के कहा.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा,

इसके बाद बदमाशों ने मेरे परिवार को गाली देना शुरू कर दिया और कहा कि इन कन्नड़ लोगों को सबक सिखाना चाहिए. कुछ ही देर में वहां उनके गैंग के 20-30 लोगों की भीड़ जमा हो गई. उन्होंने मेरे पति की सोने की चेन छीनने की कोशिश की. फिर उन्होंने हमारी गाड़ी को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया और मनगढ़ंत बातें कहकर हमारे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार करने की कोशिश की.

एक दूसरे पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा,

जब मैंने अपने क्षेत्र के परिचित इंस्पेक्टर को फोन किया तो भीड़ तितर-बितर हो गई जैसे कुछ हुआ ही ना हो. हमें पास में एक पुलिस की गाड़ी दिखी और हमने ASI उमेश को घटना के बारे में बताया लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की और कहा कि हमें विभाग के उच्च अधिकारियों से बात करनी चाहिए. घटना के बाद मैं पूरी तरह से सदमे में हूं और मुझे अब भी उस शहर में जाने से डर लगता है जहां मैं पैदा हुई.

ये भी पढ़ें- पत्नी का सर्विस रिकॉर्ड पूरा नहीं किया, तो शख़्स ने हेडमास्टर पर चाकू से कर दिया हमला 

एक फेसबुक पोस्ट में हर्षिका पूनाचा ने सवाल किया- क्या हम पाकिस्तान या अफगानिस्तान में रह रहे हैं? एक्ट्रेस ने पोस्ट में कर्नाटक पुलिस और कर्नाटक के मुख्यमंत्री से मदद मांगी और मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही. खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया था.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: बेंगलुरु में लोग एक दिन छोड़ नहा रहे, क्यों हुई पानी की ऐसी किल्लत?

thumbnail

Advertisement

Advertisement