The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • aap has accepted assault on Sw...

CM केजरीवाल के घर पर हुई थी स्वाति मालीवाल से 'अभद्रता', संजय सिंह ने क्या खुलासे किए?

AAP नेता संजय सिंह ने बताया कि CM अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना का संज्ञान लिया है और इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा है.

Advertisement
AAP  Sanjay Singh on Swati Maliwal Assault Case
स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले पर AAP नेता संजय सिंह का बयान आया है. (फोटो: X)
pic
सुरभि गुप्ता
14 मई 2024 (Updated: 15 मई 2024, 14:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

AAP नेता संजय सिंह ने कहा है कि स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई को बदसलूकी हुई. संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता करने का आरोप विभव कुमार पर लगाया है. संजय सिंह के मुताबिक CM अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा है. 

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार, 14 मई को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने AAP की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के मामले पर बयान दिया,

“कल (13 मई) एक बहुत ही निंदनीय घटना घटित हुई. कल सुबह अरविंद केजरीवाल जी के आवास पर स्वाति मालीवाल जी मिलने के लिए पहुंची थीं. ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं. इस बीच विभव कुमार वहां पर आते हैं और उन्होंने स्वाति मालीवाल जी के साथ बहुत बदतमीजी की, अभद्रता की. इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालीवाल जी ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को दी. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है.”

संजय सिंह ने बताया कि CM अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा है. 

ये भी पढ़ें- क्या दिल्ली के CM आवास में स्वाति मालीवाल को पीटा गया? महिला आयोग ने क्या मांग की?

संजय सिंह ने आगे कहा,

"जहां तक स्वाति मालीवाल जी का प्रश्न है. स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं. स्वाति मालीवाल पार्टी की पुरानी और सीनियर लीडर में से एक हैं. हम सब उनके साथ हैं." 

आजतक के अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि इस मामले में अभी तक स्वाति मालीवाल ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है. पुलिस के मुताबिक वो घटना के बाद पुलिस स्टेशन आई थीं और कहा था कि वो शिकायत देंगी. जब वो लिखित शिकायत देंगी, तभी पुलिस इस मामले में जांच आगे बढ़ाएगी.

वीडियो: ग्राउंड रिपोर्ट: स्वाति मालीवाल ने मणिपुर हिंसा पर सरकार पर लगाए बड़े आरोप

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement