The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • a wife left husband because he...

3 टमाटर ज्यादा डाल दिए पति ने सब्जी में, भड़की पत्नी घर छोड़कर चली गई!

मध्यप्रदेश में पति को 3 टमाटर ज्यादा इस्तेमाल करना महंगा पड़ गया...

Advertisement
A wife left husband because he used 3 more tomatoes in the tiffin.
3 टमाटर ज़्यादा इस्तेमाल करने पर नाराज़ हुई पत्नी, बेटी के साथ छोड़ा घर. (फोटो क्रेडिट - रावेंद्र शुक्ला)
pic
प्रज्ञा
13 जुलाई 2023 (Updated: 13 जुलाई 2023, 11:43 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश में एक पति को 3 टमाटर ज्यादा इस्तेमाल करना महंगा पड़ गया. इस बात से उसकी पत्नी इतना ज़्यादा नाराज़ हो गई कि अपनी छोटी सी बेटी को लेकर घर ही छोड़ दिया. इंडिया टुडे से जुड़े रावेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट के मुताबिक, शहडोल के रहने वाले संजीव बर्मन ढाबा चलाते हैं. लोगों को टिफिन भी मुहैया कराते हैं. एक दिन वे टिफिन के लिए सब्जी बना रहे थे. उन्होंने इसमें 3 टमाटर ज़्यादा डाल दिए. गलती ये हुई कि उन्होंने इसके लिए अपनी पत्नी से इजाज़त नहीं ली. बस, पत्नी इससे नाराज़ हो गईं और उनसे झगड़ा करने लगीं. संजीव कहते हैं,

"मैं ढाबा चलाता हूं. हम लोगों को टिफिन भी देते हैं. मैंने टिफिन के लिए सब्जी बनाई और उसमें 3 टमाटर ज्यादा डाल दिए. पांच लोगों के टिफिन में 3 टमाटर डालने पर मेरी पत्नी ने बहुत गुस्सा किया. वो इतना नाराज़ हुई कि घर छोड़कर ही चली गई. वो हमारी छोटी बेटी को भी साथ ले गई है."

वे आगे बताते हैं कि टमाटर की महंगाई के चलते पत्नी ने उनसे बहुत झगड़ा किया. संजीव कहते हैं,

"जाने से पहले उसने मुझसे बहुत लड़ाई की. उसने कहा कि टमाटर इतने महंगे हैं और मैंने सब्जी में ज्यादा डाल दिए. मैंने उससे कहा भी कि दुकान पर तमाशा मत करो. यहां गाली-गलौज अच्छा नहीं लगता. घर पर चल कर चाहे मुझे चार थप्पड़ ही क्यों न मार लेना. लेकिन उसने मेरी कोई बात नहीं सुनी. और हमारी छोटी बेटी को लेकर बस में बैठकर चली गई. मैं तीन दिन से उसे ढूंढ रहा हूं. उसकी कोई खोजखबर मुझे नहीं मिली."

संजीव ने अपनी पत्नी आरती को ढूंढने की बहुत कोशिश की. लेकिन जब उन्हें कोई सुराग नहीं मिला तो वे पुलिस के पास मदद की गुहार लगाने पहुंचे. उन्होंने धनपुरी थाने में इस मामले की शिकायत की है. थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया,

"संजीव बर्मन हमारे थाने में अपनी शिकायत लिखवाने आए थे. उन्होंने बताया कि टिफिन के लिए सब्जी बनाने में उन्होंने 3 टमाटर ज्यादा डाल दिए. इससे उनकी पत्नी नाराज़ हो गईं. और अपनी बेटी के साथ घर छोड़कर अपनी बहन के यहां उमरिया चली गईं. हमने संजीव की बात उसकी पत्नी से करा दी है. उसने कहा है कि वो जल्द ही वापस लौट आएगी."  

मध्यप्रदेश में ऐसे अजब-गजब कारनामे होते रहते हैं. इससे पहले एक बार पति ने सेओ की सब्जी नहीं बनाने पर अपनी पत्नी से तलाक लेने की मांग की थी. जब कोर्ट ने पत्नी से ये सब्जी बनाकर खिलवाई. तब जाकर वो अपनी के साथ रहने के लिए तैयार हुआ. 
 

वीडियो: टमाटर 100 रुपये के पार पहुंचा, किसानों को कितना फायदा मिल रहा? सच जान हैरान रह जाएंगे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement