The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • 11 year old dead body found in...

दिल्ली: बॉयफ्रेंड के 11 साल के बेटे की हत्या कर दी, आरोपी लड़की के बारे में क्या-क्या पता चला?

मर्डर के बाद बच्चे का शव बेड में छिपाया. पुलिस CCTV कैमरों की मदद से आरोपी लड़की को पकड़ा.

Advertisement
11 year old dead body found in bed box father live in partner arrested inderpuri delhi murder
आरोपी ने कथित तौर पर बच्चे के पिता से शादी करने के लिए किया मर्डर. (फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
16 अगस्त 2023 (Updated: 16 अगस्त 2023, 07:37 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली (Delhi) के इंद्रपुरी इलाके में 11 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामना आया था. मां को अपने बच्चे का शव घर में बेड के अंदर से मिला था. अब पुलिस ने मामले में पूजा नाम की लड़की को हत्या के आरोप में अरेस्ट किया है. पूजा कथित तौर पर बच्चे के पिता के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी.

मृतक बच्चे का नाम दिव्यांश उर्फ बिट्टू है. उसके माता-पिता कुछ साल पहले अलग हो गए थे. तब से दिव्यांश अपनी मां नीलू के साथ इंद्रपुरी के ई-ब्लॉक में किराए के घर पर रहता था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 10 अगस्त की शाम को बच्चे की मां नीलू घर पहुंची तो दरवाजा बाहर से बंद था और दिव्यांश वहां नहीं था. कुछ देर बाद दिव्यांश बेड के अंदर मिला. दिव्यांश को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे के गले पर निशान थे. 

पुलिस ने केस की जांच शुरू की. इलाके के सारे CCTV फुटेज खंगाले गए. 15 अगस्त को पुलिस ने बताया कि बक्करवाला इलाके से आरोपी पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबर है कि पूछताछ के दौरान पूजा ने अपराध कबूल कर लिया है.

शादी करनी थी!

आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा 2019 से दिव्यांश के पिता जितेंद्र के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी. जितेंद्र ने कथित तौर पर वादा किया था कि वो अपनी पत्नी को तलाक देकर पूजा से शादी करेगा. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच अकसर लड़ाई होती थी क्योंकि जितेंद्र अपनी पत्नी से तलाक नहीं ले रहा था और पूजा को लगता था कि वो दिव्यांश के चलते तलाक नहीं ले पा रहा है. खबर है कि पिछले साल जितेंद्र, पूजा से अलग हो गया था और इस बात से नाराज होकर पूजा ने बच्चे के मर्डर का प्लान बनाया.

रिपोर्ट के मुताबिक, 10 अगस्त को वो दिव्यांश के घर पहुंची. वहां कोई नहीं था और दिव्यांश सोया हुआ था. तभी उसने कथित तौर पर बच्चे की हत्या की और शव को उसी बेड में छिपाकर भाग गई. 

वीडियो: ग्राउंड रिपोर्ट: बेटे ने अपने पापा के मर्डर की कहानी सुनाई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement