The Lallantop
Advertisement

बॉबी देओल के 'डीजे वाले कांड' की सच्चाई तो कुछ और ही निकली!

बॉबी देओल की लाइफ के ये किस्से पढ़ने के बाद उन पर मीम्स नहीं बनाएंगे.

Advertisement
Img The Lallantop
बॉबी देओल की लाइफ और करियर के वो किस्से, जो इस जेनरेशन को जानने चाहिए.
pic
यमन
23 अगस्त 2021 (Updated: 23 अगस्त 2021, 08:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
जनवरी 2021 में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज़ चल रही थी. इंडिया की आधी टीम चोटिल थी. विराट कप्तानी नहीं कर रहे थे. ऐसी विपरीत परिस्थितियों के बावजूद इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की ज़मीन पर शिकस्त दी. सारा देश जश्न मना रहा था. टीम इंडिया के नाम दी गई बधाइयां वायरल हो रही थीं. लेकिन बधाइयों के मैसेज के साथ एक फोटो भी वायरल हुई थी. जिसका क्रिकेट जगत से कोई लेना-देना नहीं था. फोटो थी बॉबी देओल की. फिल्म ‘सोल्जर’ से. बॉबी ने टूटा हुआ नकली हाथ लगा रखा है. और जैकेट के अंदर से अपने असली हाथ में बंदूक थामी हुई थी. लोग फोटो के साथ लिखने लगे कि ऑस्ट्रेलिया को लगा कि वो चोटिल इंडियन टीम के साथ खेल रहे हैं. लेकिन गेम कुछ और ही निकला. खुद बॉबी देओल ने भी अपनी ये फोटो शेयर की. और लिखा कि उन्हें इंडियन टीम पर गर्व है.
Bobby Deol Meme Soldier
बॉबी की वो फोटो जो इंडिया की जीत के बाद शेयर की गई.

इंडियन टीम की जीत के कुछ महीनों बाद ही देश में कोरोना की दूसरी लहर आ गई. अब सोशल मीडिया पर हर तरफ कोरोना गाइडलाइंस और हिदायतें दिख रही थीं. ऐसे में बॉबी देओल फिर प्रकट हुए. दरअसल, किसी सोशल मीडिया यूज़र ने एक वीडियो बनाया. बॉबी की फिल्मों के अलग-अलग सीन्स को लेकर. जहां ‘और प्यार हो गया’ में बॉबी ऐश्वर्या की नाक में स्वॉब लगा रहे थे. ‘दिल्लगी’ में सनी देओल को खुद से दूर रहने को कह रहे थे, ताकि वो बीमार न हो जाएं. लोग लिखने लगे कि लॉर्ड बॉबी को 90 के दशक में ही कोरोना के बारे में पता था. ऐसे दूरदर्शी की जय हो!
बात करेंगे बॉबी देओल की लाइफ और करियर से जुड़े कुछ किस्सों की. हमने उनके मीम्स से शुरुआत क्यों की? इसका जवाब है कि आज की जनरेशन के अधिकांश लोग बॉबी देओल के काम से पूरी तरह परिचित नहीं है. ऐसा हम नहीं खुद बॉबी भी मानते हैं. करंट जनरेशन सिर्फ उन्हें उनके मीम्स से पहचानती है. पूरा पढिए ताकि जान सकें कि कैसे वो कोई मीम मटेरियल नहीं, उससे बढ़कर हैं.
Bollywood Kisse

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement