The Lallantop
Advertisement

पंकज त्रिपाठी संग काम करने की मन्नत थी जान्हवी की: Ep 37

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस एपिसोड में आप सुनेंगे फेमस डायरेक्टर और फिल्ममेकर इम्तियाज़ अली को दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी से बातचीत करते हुए. एपिसोड में इम्तियाज़ अली अपने शुरूआती दिनों की बात कर रहे हैं. जानिए एपिसोड में कि अपनी कल्ट मूवीज जब वी मेट, रॉकस्टार और तमाशा मूवी के बनने के पीछे की क्या कहानी बता रहे हैं. जानिए एपिसोड में कि इम्तियाज़ अली डायरेक्टर से 'एक्टर' बने अनुराग कश्यप का मज़ाक क्यों उड़ा रहे हैं. साथ ही एपिसोड में इम्तियाज़ शाहरुख़ खान के साथ काम करने के अनुभव को भी शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
pic
गर्वित श्रीवास्तव
31 मई 2024 (Published: 19:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस पॉडकास्ट में सुनिए दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी की बातचीत डायरेक्टर, प्रोडूसर और स्क्रीनराइटर इम्तियाज अली के साथ. इम्तियाज़ अली भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर्स में से एक हैं.  एपिसोड में इम्तियाज़ अपने शुरुआती सफर के बारे में बात कर रहे हैं.

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस एपिसोड जानिए कि इम्तियाज़ अली अपनी कल्ट फ़िल्मों जब वी मेट, रॉकस्टार और तमाशा के पीछे की कहानी के बारे में क्या बता रहे हैं. एपिसोड में इम्तियाज ने 'अभिनेता' अनुराग कश्यप का भी मज़ाक उड़ाया. जानिए शाहरुख़ के साथ काम करने, ब्लैक फ्राइडे में अभिनय करने और सनी देओल की प्रशंसा करने के बारे में इम्तियाज़ अली क्या बता रहे हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement