The Lallantop
Advertisement

पेपर लीक पर पॉलिटिक्स ठीक?: Ep 89

नेतानगरी के इस एपिसोड में आप सुनेंगे दी लल्लनटॉप के कुलदीप मिश्रा को नीट और नेट पेपर लीक मामले पर विशेषज्ञों से बातचीत करते हुए. एपिसोड में जानिए कि पेपर लीक के कारण छात्रों को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही जानिए कि क्या एटीए के खिलाफ सख्त कार्रवाई का समय आ गया है. साथ ही एपिसोड में जानने को मिलेगा कि धर्मेंद्र प्रधान ने अपना बयान क्यों बदला और अब वे क्या कदम उठाने जा रहे हैं. नेतानगरी में इस एपिसोड में पेपर लीक और परीक्षा रद्द होने पर हो रही राजनीति के बारे में भी विशेषज्ञों की बातचीत सुनने को मिलेगी. जानिए एपिसोड में कि पेपर लीक को लेकर कांग्रेस किस तरह की राजनीति कर रही है और भविष्य के लिए उनकी क्या योजनाएं हैं.

Advertisement
pic
गर्वित श्रीवास्तव
25 जून 2024 (Published: 19:26 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेतानगरी के इस एपिसोड में सुनिए द लल्लनटॉप के डिप्टी एडिटर कुलदीप मिश्रा और विशषज्ञों की बातचीत नीट और नेट पेपर लीक और पूरी परीक्षा प्रणाली पर. एपिसोड में करियर 360 के महेश्वर पेरी, करियर गाइडेंस इंडिया में करियर कोच और काउंसलर जुबिन मल्होत्रा, फिजिक्स वाला के मनीष राज की बातचीत सुनने को मिलेगी. एपिसोड में जानिए कि पेपर लीक के कारण छात्रों को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. क्या पेपर लीक को रोकने के लिए कोई पुख्ता व्यवस्था है.


नेतानगरी के इस एपिसोड में आप पेपर लीक और परीक्षा रद्द होने पर हो रही राजनीति के बारे में भी सुनेंगे. नेतानगरी में आप आईएएनएस कंसल्टिंग एडिटर संजय सिंह, लोकमत के आदेश रावल, इंडिया टुडे के मिलन शर्मा और रोहित कुमार सिंह के साथ जमावत की संस्थापक निदेशक देवांशी जोशी की बातचीत सुनेंगे. एपिसोड में जानिए कि क्या भाजपा और धर्मेंद्र प्रधान युवाओं का भरोसा जीत पाएंगे. साथ ही जानिए कि मोदी सरकार पेपर लीक के मुद्दे पर विपक्ष का सामना कैसे करेगी. क्या बिहार में पुलिस कार्रवाई ने केंद्र में भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement