The Lallantop
Advertisement

तांत्रिक की तबियत खराब हुई तो डॉक्टर नहीं पुलिस बुलानी पड़ी, दवाई और दुआ नहीं सोने-चांदी की बात क्यों हुई

UP Bareilly: मामला बरेली के थाना बहेड़ी इलाके का है. एक तरफ 'मियां तांत्रिक' अस्पताल में भर्ती थे. दूसरी तरफ 500 रुपयों की गड्डियों को लूटने के लिए, दो पक्षों में बवाल चल रहा था. नगद रकम करीब 25 लाख रुपयों की बताई जा रही है.

Advertisement
tantrik
मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है
pic
राजविक्रम
28 अक्तूबर 2024 (Updated: 28 अक्तूबर 2024, 11:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अक्सर सुनने मिलता है कि किसी व्यापारी की संपत्ति को लेकर बवाल हुआ. या फिर किसी कंपनी में बंटवारा चल रहा हो. लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली (UP, Bareilly) में एक अलग तरह का मामला सामने आया है. जहां एक तांत्रिक की तबियत खराब हुई, तो लोगों को इसकी भनक लगते ही तांत्रिक की दो शिष्याएं मौके पर पहुंचीं. सोना-चांदी और रुपयों के बंटवारे के लिए बवाल किया. मामला इतना बढ़ा कि पुलिस बुलानी पड़ी.

इंडिया टुडे से जुड़े कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला बरेली के थाना बहेड़ी इलाके का है. एक तरफ मियां तांत्रिक (तांत्रिक का नाम) अस्पताल में भर्ती थे. दूसरी तरफ 500 रुपयों की गड्डियों को लूटने के लिए, दो पक्षों में बवाल चल रहा था. नगद रकम करीब 25 लाख रुपयों की बताई जा रही है. साथ ही करीब एक करोड़ रुपयों की कीमत के जेवर और सोना चांदी होने की बात भी कही जा रही है. 

दोनों पक्षों के बीच मामला ज्यादा बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला अपने हाथ में लिया. कीमती जेवरात, सोना-चांदी और रुपये अपने कब्जे में लिए, और बोरे में भरकर थाने ले गई.

bareily tantrik
पुलिस बोरे में भर ले गई विवादित चीजें
ऐसा क्या करते थे मियां

बताया जा रहा है विवाद मकान मालिक और तांत्रिक के साथ की महिलाओं के बीच हुआ है. दरअसल मियां बहेड़ी में लोगों को ताबीज देने का काम करते थे.

ये भी बताया जा रहा है कि तांत्रिक मियां का पूरा नाम सैयद अतहर मियां है. जो संभल के रहने वाले हैं. और बरेली के गुरसौली ग्राम में एक किराए के मकान में रहकर लोगों को ताबीज देने का काम करते हैं. वहीं शनिवार, 26 अक्टूबर को अचानक उनकी तबीयत खराब हुई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. तभी उनके साथ रहने वाली महिलाओं और मकान मालिक के बीच यह पूरा विवाद शुरू हुआ. 

पुलिस नहीं दे रही ब्योरा

रिपोर्ट के मुताबिक मामले में पुलिस का कहना है कि त्योहार के मौके पर मामला ना बिगड़े इसलिए मियां के कीमती सामान को कब्जे में लिया गया है. ये भी कहा जा रहा है कि मियां के अस्पताल से आते ही यह सब उन्हें सौंप दिया जाएगा.

हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि पुलिस मामले में जेवर और सोने-चांदी की कीमतों की ब्योरा नहीं दे रही है. इसे लेकर मीडिया को ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

वीडियो: लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार के समस्तीपुर में तांत्रिक ने तंत्र विद्या के राज खोले!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement