The Lallantop
Advertisement

पप्पू यादव ने किया बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने का दावा, अमित शाह से मांग ली सिक्योरिटी

Bishnoi Gang ने Pappu Yadav को सलमान खान के मामले से दूर रहने की हिदायत दी है. कॉल करने वाले ने कहा है कि वो पप्पू यादव कि रेकी कर रहा है और उनको जान से मार देगा. यादव ने इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है.

Advertisement
Lawrence Bishnoi and Pappu Yadav
Pappu Yadav ने Amit Shah को चिट्ठी लिखी है. (फाइल फोटो)
pic
रोहित कुमार सिंह
font-size
Small
Medium
Large
28 अक्तूबर 2024 (Updated: 28 अक्तूबर 2024, 13:55 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने दावा किया है कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है. उन्होंने कहा है कि गैंग से किसी ने कॉल करके उनको जान से मारने की धमकी दी है. यादव ने ये भी दावा किया है कि बिश्नोई गैंग के लोग लगातार उनके ठिकानों की रेकी कर रहे हैं. बकौल पप्पू यादव, गैंग ने उनको सलमान खान के मुद्दे से अलग रहने की हिदायत दी है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की अनुसार, फोन करने वाले ने ही पप्पू यादव को ये बताया है कि वो उनके ठिकानों की रेकी कर रहा है. उसने यादव से ये भी कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में जैमर बंद करवाकर पप्पू यादव से बात करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन पप्पू यादव बात नहीं कर रहे. उसने दावा किया है कि लॉरेंस जैमर बंद करने के लिए प्रति घंटे 1 लाख रुपये का भुगतान कर रहा है.

पूर्णिया सांंसद ने बिहार डीजीपी को मामले की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते हुए गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने लिखा है कि बिहार सरकार उनकी सुरक्षा को लेकर निष्क्रिय नजर आ रही है. उन्होंने आगे लिखा है,

“समय रहते मेरे सुरक्षा घेरे को वाई श्रेणी से बढ़ाकर जेड श्रेणी किया जाए. साथ ही बिहार के सभी जिलों नें पुलिस एस्कॉर्ट सहित कार्यक्रम स्थल पर अतिरिक्त सुरक्षा की सख्त व्यवस्था की जाए. यदि ऐसा नहीं किया गया तो कभी भी मेरी हत्या हो जाएगी. (अगर ऐसा होता है तो) इसके जिम्मेवार केंद्र सरकार और बिहार सरकार होंगी.”

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई को महाराष्ट्र में चुनाव लड़ाने की तैयारी, इस पार्टी ने आयोग से नामांकन पत्र मांगा

 

Pappu Yadav
पप्पू यादव की चिट्ठी.
Pappu Yadav और Lawrence Bishnoi का क्या मामला है?

12 अक्टूबर को NCP (अजित पवार) के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दावा किया गया कि इस हत्या की जिम्मेवारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. हत्या का कारण बाबा सिद्दीकी और सलमान खान की दोस्ती को बताया गया. काले हिरण केस के मामले में लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. ऐसे में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई. इसके बाद इस मामले में पप्पू यादव की एंट्री हुई.

13 अक्टूबर को यादव ने बिश्नोई गैंग को चुनौती देते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट किया. उन्होंने लिखा,

“एक अपराधी जेल में बैठ, चुनौती देकर लोगों को मार रहा है. सब मुकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया. अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला. कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.”

पप्पू यादव के इस पोस्ट की चर्चा हुई. इसके बाद वो मुंबई पहुंचे और बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की. वो सलमान खान से भी मिलना चाहते थे. लेकिन शूट में व्यस्त होने के कारण सलमान उनसे मिल नहीं पाए. इसके बाद उन्होंने फोन पर सलमान से बात की और कहा कि वो हर परिस्थिति में सलमान खान के साथ हैं.

वीडियो: किसान आंदोलन वाले बयान पर कंगना रनौत को अखिलेश, पप्पू यादव ने क्या बताया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement