The Lallantop
Advertisement

'ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया', मलयालम फिल्म डायरेक्टर रंजीत के खिलाफ केस दर्ज

शिकायत करने वाले शख्स के मुताबिक घटना साल 2012 की है. आरोप है कि मलयालम फिल्म डायरेक्टर Ranjith Balakrishnan ने बेंगलुरु के होटल में पीड़ित का यौन शोषण किया.

Advertisement
karnataka Police files case against Malayalam film director Ranjith Balakrishnan for sexually assaulting a man
रंजीत बालकृष्णन के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने FIR दर्ज की है. (तस्वीर-इंडिया टुडे )
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
28 अक्तूबर 2024 (Updated: 28 अक्तूबर 2024, 21:08 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मलयालम फिल्म डायरेक्टर रंजीत बालकृष्णन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक 31 साल के एक व्यक्ति ने डायरेक्टर रंजीत पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक ये मामला पहले केरल में दर्ज किया गया था. शिकायतकर्ता ने बताया था कि घटना बेंगलुरु के एक होटल में हुई थी. इसके बाद ये मामला बेंगलुरु पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया.

क्या है मामला?

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो साल 2012 में रंजीत बालकृष्णन से मिला था. पीड़ित के मुताबिक रंजीत बालकृष्णन उस समय बावुत्तियुडे नामाथिल (Bavuttiyude Namathil) फिल्म शूट कर रहे थे. इस फिल्म के अभिनेता मामूट्टी से रोल के सिलसिले में बात करनी था. सेट पर डायरेक्टर रंजीत ने पीड़ित का मोबाइल नंबर लिया और उसे बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटनेशनल एयरपोर्ट के पास एक लग्जरी होटल में बुलाया.

पीड़ित का आरोप है कि होटल में रंजीत ने उसे शराब ऑफर की और फिर उसका यौन शोषण किया. पीड़ित ने आगे आरोप लगाया कि रंजीत ने उसे ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर किया. पीड़ित के मुताबिक आरोपी रंजीन ने कथित यौन शोषण की तस्वीरें लीं और वीडियो भी बनाया. शिकायत में ये भी कहा गया है कि आरोपी ने तस्वीरें और वीडियो एक एक्ट्रेस को भी भेजे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित ने सबसे पहले बीते अगस्त, 2024 में कोझिकोड के कसाबा पुलिस स्टेशन ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद 9 सितंबर को कोझिकोड के सेशन कोर्ट ने रंजीत को अग्रिम जमानत दे दी थी. ये जमानत 30 दिनों के लिए वैध थी.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव ने किया बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने का दावा, अमित शाह से मांग ली सिक्योरिटी

बता दें कि बीती अगस्त, 2024 में रंजीत बालकृष्णन पर एक और दुर्व्यवहार का आरोप लगा था. ये आरोप एक बंगाली एक्ट्रेस ने लगाए थे. आरोप था कि साल 2009 में आई Paleri Manikyam: Oru Pathirakolapathakathinte Katha फिल्म की कास्टिंग के समय उनसे दुर्व्यवहार किया गया था. ये फिल्म मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस ने इस मामले में कोच्चि शहर में शिकायत की थी. रंजीत ने आरोपों से इनकार कर दिया था. हालांकि, इस केस के कारण उन्हें केरल चलचित्र अकादमी के हेड पद से इस्तीफा देना पड़ा था. 

वीडियो: मलयालम फिल्म 2018 को लोग दी केरला स्टोरी का जवाब क्यों कह रहे हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement