The Lallantop
Advertisement

जिस वाहन से पुलिस चोर पकड़ती थी, थाने के बाहर से एक चोर उस 'चीता' को ही चुरा ले गया

जबलपुर के धनवंतरी नगर पुलिस चौकी की ये घटना है. पुलिस ने अपने विभाग के ही वाहन की इस चोरी का मामला 10 दिन बाद दर्ज किया. अब तक क्या-क्या पता चला?

Advertisement
Police Patrol Vehicle Stolen From Station
पुलिस ने बताया कि CCTV कैमरों के ज़रिए युवक की पहचान कर ली गई है. (फ़ोटो - आजतक)
pic
हरीश
27 अक्तूबर 2024 (Published: 12:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश के जबलपुर ज़िले में एक चोरी की ख़ूब चर्चा है. इसलिए क्योंकि चोर ने पुलिस का ही वाहन चोरी कर लिया है, वो भी थाने के बाहर से. इस वाहन से पुलिस गश्त करती है. जिसका नाम 'चीता' है. खबर ये भी है कि पुलिस ने अपने विभाग के ही इस वाहन की चोरी का मामला 10 दिन बाद दर्ज किया है.

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना जबलपुर के संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के धनवंतरी नगर पुलिस चौकी के बाहर की है. 15 अक्टूबर को पुलिस की बाइक 'चीता' थाने के बाहर खड़ी थी. उसी वक़्त एक युवक ने वहां पहुंचकर पहले तो पुलिसकर्मियों से बातचीत की. फिर जब पुलिसवाले वहां से चले गए, तो मौक़ा देखकर वो बाइक लेकर फरार हो गया.

police bike
पुलिस की बाइक ‘चीता’.

कुछ देर बाद पुलिसवालों ने देखा, तो बाइक वहां नहीं थी. स्टाफ़ से जब पूछा गया तो पता चला कि बाइक कोई पुलिसवाला लेकर नहीं गया है. इसके बाद पुलिस ने बाइक को खोजना शुरू किया. फिर पुलिस चौकी के आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाले. इन कैमरों में युवक बाइक को ले जाते दिखा. पुलिस ने बताया कि CCTV की मदद से आरोपी की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. 

पुलिस अधिकारियों का ये भी कहना है कि बाइक चुराने वाला मानसिक रूप से अस्थिर है.

ये भी पढ़ें - हाईवे पर दौड़ते ट्रक से 10 करोड़ के iPhones गायब, फिल्मी स्टाइल में ऐसी चोरी, कोई सबूत न मिला

चलते ट्रक में चोरी

बीते दिनों भी चोरी का एक वीडियो ख़ूब सुर्खियों में रहा था. इसमें बाइक सवार चलते ट्रक का पीछा करता है. उसके दो साथी बाइक से ही चलते हुए ट्रक पर चढ़कर उसका तिरपाल काटकर सामान से भरा एक बक्सा नीचे फेंकते हैं. बक्से को नीचे फेंकने के बाद दोनों बदमाश एक-एक कर ट्रक के पीछे से नीचे उतरते हैं और सीधे बाइक पर बैठ जाते हैं.

ट्रक के पीछे चल रही एक कार में सवार लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. घटना आगर-मुंबई नेशनल हाइवे की बताई गई.

वीडियो: लखीमपुर: चोरी के शक में Dalit नाबालिग को 5 दिनों तक पीटा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement