The Lallantop
Advertisement

गिरिराज सिंह का तेजस्वी यादव पर पलटवार, कहा, 'तेजस्वी की नजर में सिर्फ मुसलमान बिहार के नागरिक'

केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने तेजस्वी यादव के ईंट से ईंट बजा देने वाले बयान पर पलटवार किया है. Giriraj Singh ने कहा कि उनकी 6 दिन की यात्रा में कहीं दंगा नहीं हुआ. Tejashwi Yadav खुद दंगा कराना चाहते हैं.

Advertisement
giriraj singh tejashwi yadav lalu yadav nitish kumar
गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार किया है (एक्स)
pic
आनंद कुमार
23 अक्तूबर 2024 (Published: 14:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तेजस्वी यादव (Tejashvi yadav) ने गिरिराज सिंह (Giriraj singh) के हिंदू स्वाभिमान यात्रा (Hindu swabhiman yatra) को लेकर उन पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मुसलमानों के प्रति कोई बुरी नजर से देखेगा तो वो उसकी ईंट से ईंट बजा देंगे. तेजस्वी के इस बयान पर गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के राज में दंगा होता था. तेजस्वी यादव उससे आनंदित है. उनकी 6 दिनों की यात्रा में कहीं भी सांप्रदायिक तनाव नहीं फैला.

इंडिया टुडे से जुड़े इनपुट के मुताबिक, गिरिराज सिंह ने तेजस्वी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 

 तेजस्वी के नज़र में बिहार में कोई अगर नागरिक है तो वो सिर्फ मुसलमान है. मैं तेजस्वी यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या आप हिंदुओं को मरवा दोगे. तेजस्वी यादव दंगा करवाना चाहते हैं. 

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह की यात्रा को लेकर नीतीश कुमार पर भी सवाल उठाए थे. इसके जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा, 

 तेजस्वी यादव नीतीश कुमार को क्यों आड़े हाथों ले रहे हैं. भैया का गुस्सा भौजी पर उतारने वाली कहावत इनके ऊपर लागू हो रही है. हमने 6 दिन की यात्रा की. कहीं सांप्रदायिक तनाव नहीं फैला. तेजस्वी यादव सांप्रदायिक तनाव फैलाना चाहते हैं. यह इस तरीके से बात कर रहे हैं कि लगता है कि और लोग चूड़ी पहन कर बैठे हुए हैं और यह ईंट से ईंट बजा देंगे.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी गिरिराज सिंह की यात्रा पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि गिरिराज सिंह इस तरह की बात करने के आदी हैं. लेकिन लालू यादव के रहते बिहार में कोई दंगा नहीं करा सकता. गिरिराज सिंह ने लालू यादव को भी निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा, 

 लाल यादव पुत्र में मोह में हर दिन मजार पर आप जाइए आप हिंदुओं को गाली दीजिए हिंदुओं को मरवा दीजिए आप दंगा कराना चाहते हैं . फुलवारी शरीफ दोहराना चाहते हैं. लालू यादव बाप और बेटा दोनों बिहार में माहौल बिगाड़ना चाहते हैं

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव दोनों रोहिंग्या की आरती उतारते रहे और मजार में जाते रहे. अब बिहार में जंगल राज चला गया. यह नीतीश कुमार का मंगल राज है.

तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी के नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज बबलू ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव मुसलमानों को उकसा कर दंगा कराना चाहते हैं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी ने दंगा किया तो सब के सब जेल जाएंगे.

वीडियो: ‘आरोपी मुस्लिम समाज का इसलिए इंडिया गठबंधन के नेता कोई बयान नहीं दे रहे’, अयोध्या गैंगरेप केस में गिरिराज सिंह का बयान

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement