The Lallantop
Advertisement

यश ने बताया, KGF 3 में क्या बड़ा भयंकर होने वाला है?

Yash का कहना है कि वो सिर्फ किसी चीज़ को कैश करने के लिए फिल्म नहीं बनाना चाहते.

Advertisement
KGF 3
पहले खबर आई थी कि इस साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.
pic
गरिमा बुधानी
23 अक्तूबर 2024 (Published: 19:05 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shoojit Sircar और Abhishek Bachchan की फिल्म अनाउंस, Nitesh Tiwari की Ramayana में रावण बनेंगे Yash, Netflix के लिए web series बनाएंगे Karan Johar. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. एड्रियन ब्रोडी की 'द ब्रूटलिस्ट' का ट्रेलर आया

एड्रियन ब्रोडी की फिल्म 'द ब्रूटलिस्ट' का ट्रेलर आ गया है. एड्रियन फिल्म में एक यहूदी आर्किटेक्ट का किरदार निभा रहे हैं. ये एक वर्ल्ड वॉर 2 के बाद के दौर में घटने वाली कहानी है. फिल्म को ब्रैडी कोर्बेट ने डायरेक्ट किया है. 1 सितंबर को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था. 20 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

2. ऑस्कर्स की रेस से बाहर 'ड्यून 2' का म्यूज़िक स्कोर

डेनी विलनव की फिल्म 'ड्यून 2' के म्यूज़िक स्कोर ने काफी तारीफें बटोरीं. इसका म्यूज़िक ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग कंपोज़र हांस ज़िमर ने तैयार किया है. इसे इस साल के ऑस्कर्स में बेस्ट ओरिजिनल स्कोर कैटेगरी के लिए भेजा गया था. अब वैरायटी ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि 'ड्यून 2' का स्कोर नॉमिनेशन से बाहर हो गया है. दरअसल अकैडमी के नियम के मुताबिक, किसी भी सीक्वल या फ्रैंचाईज़ में पहले इस्तेमाल हुए म्यूज़िक स्कोर का 20 प्रतिशत हिस्सा ही इस्तेमाल किया जा सकता है. लेकिन 'ड्यून 2' में पहले पार्ट के म्यूज़िक का इस्तेमाल 20 फीसदी से ज़्यादा है. इस वजह ये ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए एलिजिबल नहीं है.

3. शूजीत सरकार और अभिषेक बच्चन की फिल्म अनाउंस

शूजीत सरकार और अभिषेक बच्चन एक फिल्म पर साथ काम कर रहे हैं. मेकर्स ने फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया है. फिल्म का नाम है I want to talk. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया. इसकी शुरुआत वॉइस ओवर से होती है. जिसमें अभिषेक कहते हैं. "मुझे बात करना सिर्फ पसंद नहीं है, मैं बात करने के लिए जीता हूं." ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

4. नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज़ डायरेक्ट करेंगे करण

करण जौहर जल्द ही ओटीटी पर अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं. वो नेटफ्लिक्स के लिए एक वेब सीरीज़ डायरेक्ट करेंगे, जिसका नाम होगा 'जेट सेट गो'. ये एविएशन इंडस्ट्री पर बेस्ड कहानी होगी. 2025 की फरवरी से ये वेब सीरीज़ फ्लोर पर जाएगी. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की तीन एक्ट्रेसेज़ को इस शो में कास्ट किया जाएगा.

5. पॉलिटिकल थ्रिलर 'मैच फिक्सिंग' का ट्रेलर आया

पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'मैच फिक्सिंग' का ट्रेलर आ गया है. ये कंवर खटाना की किताब 'द गेम बिहाइंड सैफ्रन टैरर' पर आधारित है. विनीत कुमार के साथ फिल्म में अनुजा साठे और मनोज जोशी जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं. फिल्म को केदार गायकवाड़ ने डायरेक्ट किया है. 'मैच फिक्सिंग' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

6. यश ने KGF 3 पर बड़ा अपडेट दे दिया

द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया को दिए इंटरव्यू में KGF एक्टर यश ने अपने और प्रशांत नील के कोलैबोरेशन पर बात की. उन्होंने KGF के तीसरे पार्ट पर भी अपडेट दिया. उन्होंने कहा, "मैं वादा करता हूं, KGF 3 ज़रूर बनेगी. मैं और प्रशांत इसके बारे में बात करते रहते हैं. हमारे पास फिल्म के लिए एक आइडिया है. हम इस बार कुछ बहुत बड़ा करने वाले हैं. हमें इस पर पूरी तरह से फोकस करना होगा." उन्होंने आगे कहा, "हम सिर्फ किसी चीज़ को कैश करने के लिए फिल्म नहीं बनाना चाहते. हमें पता है लोग फिल्म के किरदारों से बहुत प्यार करते हैं."

 

वीडियो: दी सिनेमा शो: यश और प्रशांत नील KGF 3 में कुछ बड़ा और भयंकर करने वाले हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement