The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान ने 'जवान' के लिए IIFA बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीता, तो सोशल मीडिया पर लोग गुस्सा क्यों गए?

जनता क्यों बोली Shahrukh Khan ने Ranbir Kapoor का अवॉर्ड हड़प लिया?

Advertisement
IIFA 2024, shahrukh khan,
IIFA 2024 में ए.आर. रहमान के हाथों बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेते शाहरुख खान.
pic
श्वेतांक
30 सितंबर 2024 (Published: 18:47 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुलशन कुमार की बायोपिक में आमिर खान की जगह रणबीर कपूर काम करेंगे? शाहरुख खान ने IIFA बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता, तो फैन्स नाराज़ क्यों हो गए? सिनेमा से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

# मिथुन को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवॉर्ड

एक्टर मिथुन चक्रबर्ती को सिनेमा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए इस साल दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. 74 साल के मिथुन को 08 अक्टूबर, 2024 को होने वाले 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में ये पुरस्कार दिया जाएगा. इस बात की जानकारी सूचना और प्रसारण मंत्री अश्विनी वैष्णव ने एक्स पर पोस्ट करके दी.

# 'दो पत्ती' में डबल रोल करेंगी कृति सैनन!

नेटफ्लिक्स फिल्म 'दो पत्ती' का अनाउंसमेंट टीज़र आ गया है. इस फिल्म में कृति सैनन और काजोल लीड रोल्स में नज़र आएंगी. ये एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें काजोल एक पुलिसवाली के किरदार में नज़र आएंगी. वहीं कृति सैनन कत्ल की आरोपी के रोल में दिखेंगी. अनाउंसमेंट टीज़र के मुताबिक फैन्स का अंदाज़ा है कि फिल्म में कृति डबल रोल में दिखाई दे सकती हैं. इस फिल्म को कनिका ढिल्लौं के साथ कृति सैनन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. शशांक चतुर्वेदी डायरेक्टेड ये फिल्म 25 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

# 'इमरजेंसी' में कट लगाने को तैयार हुईं कंगना

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को सेंसर बोर्ड की वजह से पोस्टपोन करना पड़ा. क्योंकि CBFC ने फिल्म में जो कट्स सुझाए थे, कंगना उससे संतुष्ट नहीं थीं. मगर 30 सितंबर को सेंसर बोर्ड ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि कंगना अपनी फिल्म में सेंसर बोर्ड की रिवाइज़िंग कमिटी द्वारा सुझाए कट्स लगाने को तैयार हो गई हैं. फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी ज़ी स्टूडियोज़ ने सेंसर बोर्ड की ओर से सर्टिफिकेट नहीं दिए जाने के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी.

# गुलशन कुमार की बायोपिक में रणबीर कपूर?

2017 में टी-सीरीज़ के मालिक गुलशन कुमार के ऊपर एक बायोपिक अनाउंस हुई थी. इस फिल्म का नाम था 'मोगुल'. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल करने वाले थे. सुभाष कपूर इसे डायरेक्ट करने वाले थे. किन्हीं वजहों से अक्षय ने फिल्म में काम करने से इन्कार कर दिया था. जिसके बाद आमिर खान फिल्म में लीड रोल करने वाले थे. मगर सुभाष पर लगे #MeeToo के आरोपों के बाद ये फिल्म अनिश्चितकाल के लिए टल गई थी. अब खबर आ रही है कि मेकर्स इस प्रोजेक्ट को रिवाइव करने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया है. अगर रणबीर के साथ बात नहीं बनती, तो मेकर्स आयुष्मान खुराना या वरुण धवन के साथ ये फिल्म बना सकते हैं.

# शाहरुख ने जीता IIFA बेस्ट एक्टर, फैन्स नाराज़

28 और 29 सितंबर को अबु धाबी में में IIFA अवॉर्ड्स हुए. यहां शाहरुख खान ने 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड गया 'मिस्टर चैटर्जी वर्सज़ नॉर्वे' के लिए रानी मुखर्जी के खाते में. मगर शाहरुख को ये अवॉर्ड दिए जाने से फैन्स नाखुश हैं. उनका कहना है कि इस बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के असल हक़दार रणबीर कपूर थे. क्योंकि 'एनिमल' में उनके काम की काफी सराहना हुई. मगर ये अवॉर्ड शाहरुख को दे दिया गया. क्योंकि वो IIFA अवॉर्ड सेरेमनी होस्ट करने को तैयार हो गए. नाराज़गी से भरा लोगों को सोशल मीडिया पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं-

shahrukh khan, iifa 2024
IIFA 2024 में शाहरुख के अवॉर्ड जीतने पर नाराज़ लोगों के ट्वीट.
srk, iifa 2024
IIFA 2024 में शाहरुख के अवॉर्ड जीतने पर नाराज़ लोगों के ट्वीट.
shahrukh khan iifa best actor 2024
IIFA 2024 में शाहरुख के अवॉर्ड जीतने पर नाराज़ लोगों के ट्वीट.

# करणवीर मेहरा बने KKH 14 के विनर

29 सितंबर को एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीज़न 14 का फिनाले हुए. इस साल शो के विजेता रहे टीवी एक्टर करणवीर मेहरा. उन्होंने ये अवॉर्ड गशमीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ को हराकर जीता. ये शो जीतने पर करणवीर को 20 लाख रुपए की प्राइज़ मनी और हुंडई क्रेटा कार मिली. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: कमाई के मामले में शाहरुख खान की 'जवान', 'पठान' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' को पछाड़ेगी Jr NTR की 'देवरा'

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement