The Lallantop
Advertisement

कौन हैं लिन लैशराम, जिनसे रणदीप हुड्डा शादी कर रहे हैं

कुछ दिनों पहले ही रणदीप ने लिन लैशराम से अपनी शादी की खबर दी थी. उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताया है.

Advertisement
who is lin laishram getting married to randeep hooda
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम. (तस्वीर: सोशल मीडिया)
pic
रवि सुमन
29 नवंबर 2023 (Published: 16:00 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड अभिनेता Randeep Hooda और अभिनेत्री Lin Laishram शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 29 नवंबर को दोनों मणिपुर के इम्फाल में शादी करेंगे. इससे पहले दोनों को मोइरांग लमखाई और सेंड्रा टूरिस्ट रिजॉर्ट के राहत शिविर में देखा गया था. शादी से पहले मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया है. 

रणदीप ने बताया कि उनकी और Lin Laishram की लंबे समय से दोस्ती रही है. उन्होंने कहा कि उनकी दोस्ती शानदार रही, जिसे अब वो परिवार का रूप दे रहे हैं. 

बातचीत के दौरान लिन लैशराम ने बताया कि रणदीप से उनकी मुलाकात कैसे हुई थी. नसीरुद्दीन शाह के मोटली नामक थिएटर ग्रुप में उनकी मुलाकात हुई थी. रणदीप लिन के सीनियर थे. लिन ने कहा कि हम दोनों में दोस्ती थी, जिसे वो अब एक खूबसूरत यात्रा में बदल रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए रणदीप बोले कि उन्होंने सुना है मैतेई परंपराओं में शादी करते समय दूल्हे को अधिक देर तक बैठना पड़ता है. रणदीप को लगा कि दुल्हन की परंपराओं के अनुसार शादी करना ही सम्मानजनक रहेगा. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है शादी के दौरान मुझसे कोई गलती नहीं होगी.

ये भी पढ़ें: “आलिया ने उन सीन्स में मेरी मदद की, जिनमें बतौर एक्टर मुझे डर लगता था”

कुछ दिनों पहले ही रणदीप ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर दी थी. उन्होंने लिखा,

“महाभारत में अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी. इससे प्रेरणा लेते हुए हम अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं.”

उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि इम्फाल में शादी के बाद मुबंई में एक रिसेप्शन होगा. उन्होंने आगे लिखा,

"जैसा कि हम इस यात्रा पर आगे बढ़ रहे हैं. हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं. इसके लिए हम हमेशा आपके ऋणी और आभारी हैं."

कौन हैं Lin Laishram?

Lin Laishram मणिपुर की रहने वाली हैं. वो एक मॉडल, अभिनेत्री और व्यवसायी महिला हैं. लिन एलीट मॉडलिंग एजेंसी मुंबई से जुड़ी हुई थीं. वह इंडिया फैशन वीक, न्यूयॉर्क ब्राइडल वीक जैसे फैशन शोज से भी जुड़ी रहीं हैं. 

लिन ने 2007 में ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया था. इसके बाद 2014 में उन्हें ‘मैरी कॉम’, 2015 में ‘उमरिका’, 2017 में ‘रंगून’ और ‘कैदी बंद’ जैसी फिल्मों में देखा गया था. उन्हें 2019 की 'अखोनी' फिल्म में देखा गया था. वो न्यूयॉर्क की एक ज्वेलरी ब्रांड की एंबेसडर भी रह चुकी हैं. 2008 में शिलांग में आयोजित मिस नॉर्थ ईस्ट में लिन ने अपने राज्य का प्रतिनिधित्व किया था. इसमें वो पहली रनर अप रहीं थी. 

वहीं रणदीप विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक में दिखाई देंगे, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें: एडवांस बुकिंग मामले में 'जवान-पठान' से टक्कर लेने जा रही है ‘एनिमल’

वीडियो: दी सिनेमा शो: रणबीर कपूर की 'एनिमल', सलमान खान की 'टाइगर 3' से इस मामले में बहुत आगे निकल गई है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement