The Lallantop
Advertisement

कौन हैं प्रियंका चाहर चौधरी, जिन्हें सलमान खान 'बिग बॉस' जिताना चाहते थे

प्रियंका के सलमान और शाहरुख के साथ काम करने की भी हवा उड़ी है.

Advertisement
Salman-priyanka-chahar-chaudhary-big-boss
कौन हैं प्रियंका?
pic
अनुभव बाजपेयी
13 फ़रवरी 2023 (Updated: 13 फ़रवरी 2023, 15:23 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Big Boss 16 का फिनाले हो चुका है. MC Stan जीत चुके हैं. पर उनसे ज़्यादा चर्चा है तीसरे नंबर पर रहने वाली प्रियंका चाहर चौधरी की. कारण है सलमान खान की उनके लिए कही गई एक बात. सलमान ने प्रियंका को बिगबॉस का असली विनर बताया है. बिग बॉस के फिनाले से सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो कह रहे हैं:

"बाहर वाले, मेरे पेरेंट्स, सभी लोग. उसे तो शायद पता नहीं होगा. लेकिन हमें तो पता है. ऐसा लग रहा था कि प्रियंका बिग बॉस सीजन 16 जीतने वाली हैं. इतनी मेहनत करने के बाद, अकेली खड़ी होने के बाद, हर एक से लड़ने के बाद, साथ छूटने के बाद. हर चीज़ों के बाद ये लड़की स्माइल करती हुए घर से निकली है. मेरी नज़र में विनर ये है."

आपको बताते हैं प्रियंका कौन हैं, जो सलमान खान की नज़र में बिग बॉस की विनर हैं. उनके लिए चर्चा है कि वो सलमान की किसी फिल्म में काम कर सकती हैं. शाहरुख खान की 'डंकी' में भी प्रियंका के होने की हवा उड़ी. पर खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में इसे खारिज किया. उनके अनुसार सलमान ने भी बस उनसे मिलने को कहा है. पर शाहरुख की 'डंकी' का तो उन्हें खुद कोई आइडिया नहीं है. बाक़ी बिग बॉस में 25 लाख पाने के अलावा उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ एक ऐड में काम तो मिलेगा ही.

लतीफ़ टू लादेन
कौन हैं प्रियंका चाहर चौधरी?

27 बरस की प्रियंका जयपुर से हैं. शुरुआती दौर में उन्हें स्केचिंग और डांस का शौक था. पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई आईं. यहां मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया. शुरुआती दिनों में कुछ म्यूजिक वीडियोज़ में भी काम किया. उस समय उनका नाम परी चौधरी था. शुरुआती सभी कामों में उनका यही नाम मिलेगा. IMDB पर उनके बारे में जो जानकारी उपलब्ध है, उसके अनुसार 2018 में आई फिल्म 'लतीफ़ टू लादेन' उनकी डेब्यू फ़िल्म है. 

प्रियंका उल्लू टीवी के शो 'थ्री जी, गाली गलौच गर्ल्स' में भी दिखीं. उनका टीवी डेब्यू स्टारप्लस के शो 'ये हैं चाहते' से कहा जा सकता है. हालांकि इसमें वो सिर्फ़ एक ही एपिसोड में दिखी थीं. उनका प्रॉपर डेब्यू कलर्स के शो 'गठबंधन' से हुआ. इसमें वो सेजल पारेख के किरदार में थीं. पर उन्हें तगड़ी पॉपुलरिटी मिली उनके लेटेस्ट शो 'उड़ारियां' से. इसमें उनके साथ बिगबॉस के एक कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता भी थे. इस शो में वो तेजो कौर बनी थीं. इसके कारण ही उन्हें बिग बॉस के 16वें सीजन में मौका मिला.

बिग बॉस ने उन्हें पॉपुलैरिटी के फ्रन्ट पर नई ऊंचाई दी है. ये ऊंचाई ऐसी है कि उनके हारने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर लड़ पड़े. उनके अनुसार एक डिजर्विंग कैंडीडेट को नहीं जिताया गया. उनकी जगह MC को जिता दिया गया. पर प्रियंका से जब इस पर पूछा गया, तो उनका कहना था: 

मैं एमसी के लिए बहुत खुश हूं. वो रियल भी रहा है. आम जनता उससे कनेक्ट कर पाई है.

वीडियो: सलमान ख़ान के गाने कैरेक्टर ढीला को कार्तिक आर्यन की शहज़ादा में रीमिक्स किया गया है, भड़के फैन्स

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement