The Lallantop
Advertisement

जब सनी देओल ने गुस्से में मुक्का मारा, और गाड़ी का कांच टूट गया

Bobby Deol ने The Great Indian Kapil Show पर ये पूरी कहानी सुनाई. वो घर में टहल रहे थे और देखा कि गाड़ी का कांच टूटा हुआ है.

Advertisement
sunny deol bobby deol
बॉबी कहते हैं कि सनी की ताकत की तुलना किसी और से नहीं हो सकती.
pic
यमन
5 मई 2024 (Published: 12:30 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kapil Sharma के नेटफ्लिक्स वाले शो The Great Indian Kapil Show के हालिया एपिसोड में Sunny Deol और Bobby Deol पहुंचे थे. दोनों ने अपनी फैमिली, फिल्मों और करियर पर बात की. बातचीत के दौरान कपिल, सनी के स्क्रीन कैरेक्टर्स पर बात कर रहे थे. कि कैसे उनके किरदार इतने ताकतवर होते थे. इस पर बॉबी ने कहा कि सनी असलियत में भी बहुत ताकतवर हैं. उन्होंने वो वाकया बताया जब सनी ने गुस्से में गाड़ी का कांच तोड़ डाला था. बॉबी ने कहा:      

वास्तविक जीवन में अगर कोई सुपरमैन जैसा ताकतवर है, तो वो भइया (सनी देओल) हैं. इनमें जो ताकत है, वो मैंने किसी में देखी नहीं. इनकी बैक की इतनी सर्जरी हुई हैं, लेकिन जब भी इनको शॉट मिलता है जहां किसी को उठाना होता है तो ये उठा लेते हैं. ऐसे उठाते हैं जैसे सामने वाले का कोई वजन ही नहीं है. कुछ दिन पहले मैं घर में टहलने के लिए नीचे आया, तो देखा कि भइया की गाड़ी के कांच में क्रैक है. मैंने पूछता कि ये क्रैक कैसे आया. ऊपर से कोई नारियल गिर गया था क्या. तो बोलते हैं कि सनी साहब गुस्से में थे. उन्होंने हाथ मारा और कांच तोड़ दिया. 

साल 2023 सनी और बॉबी के लिए बहुत बड़ा साबित हुआ. सनी की फिल्म ‘गदर 2’ ने 500 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया. वहीं बॉबी की फिल्म ‘एनिमल’ ने 900 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी. दोनों ने इतने धांसू कमबैक के बाद मीडिया प्रेज़ेंस पर भी काम करना शुरू किया. मीडिया से बातचीत की. टॉक शोज़ में बतौर गेस्ट आए. अब दोनों भाइयों के कई बड़े प्रोजेक्ट लाइन में भी हैं. सनी फिलहाल ‘लाहौर 1947’ पर काम कर रहे हैं. इसे ‘घातक’ और ‘घायल’ वाले राजकुमार संतोषी बना रहे हैं. वहीं आमिर खान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. बताया जा रहा है कि ‘लाहौर 1947’ को 2025 के गणतंत्र दिवस वाले हफ्ते में रिलीज़ किया जाएगा. उसके अलावा उनकी फिल्म BAAP भी आने वाली है. यहां सनी के साथ संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे. 

साथ ही खबर आई थी कि सनी, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में हनुमान बनने वाले हैं. लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बाकी बॉबी की बात करें तो वो साउथ की दो बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे. पहली है पवन कल्याण की ‘हरि हरा वीरा मल्लू’ और दूसरी है सूर्या की ‘कंगूवा’. ये दोनों फिल्में 2024 में ही रिलीज़ होंगी. उसके साथ ही खबर आई थी कि वो अनुराग कश्यप के साथ भी एक फिल्म बनाने वाले हैं.

   
 

वीडियो: बॉबी देओल को क्रिकेट लीग की वजह से कैसे मिली थी एनिमल!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement