The Lallantop
Advertisement

रत्ना पाठक शाह, इंडियन फिल्म और टेलीविज़न एक्ट्रेस: Ep 23

गेस्ट इन द न्यूज़रूम में इस बार आप सुनेंगे इंडियन फिल्म और टेलीविज़न एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह को दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी से बातचीत करते हुए. एपिसोड में रत्ना अपने थिएटर के अनुभव पर खुल कर बात कर रही हैं. एपिसोड में जानिए रत्ना, परेश रावल और अनुपम खेर से उलट पॉलिटिकल आइडियोलॉजी रखने को लेकर क्या कह रही है. साथ ही एपिसोड में जानिए कि नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा यानि एनएसडी में अपने दिनों को याद करते हुए मराठी, हिंदी और अंग्रेज़ी थिएटर की दुनिया में के बारे में क्या बता रही हैं.

Advertisement
pic
गर्वित श्रीवास्तव
20 जून 2024 (Published: 20:36 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस एपिसोड में आप सुनेंगे दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी को इंडियन फिल्म और टेलीविज़न एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह से बातचीत करते हुए. एपिसोड में रत्ना पाठक शाह ने थिएटर की दुनिया में अपने सफ़र को याद किया जिसमें कल्ट सिटकॉम साराभाई वर्सेस साराभाई में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका भी शामिल है.

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस एपिसोड में रत्ना ने अपने निजी जीवन के बारे में भी खुलकर बात की जिसमे नसीरुद्दीन शाह से अपनी शादी, अपने परिवार और अपने बच्चों के बारे में किस्से भी शामिल हैं. वह नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा में अपने दिनों को भी एपिसोड में याद कर रही हैं. साथ ही एपिसोड में रत्ना ने गोलमाल 3 में रोहित शेट्टी के साथ काम करने के अपने अनुभव और OTT स्पेस में अपने कदम रखने के बारे में भी बात की.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement