The Lallantop
Advertisement

शाहरुख की फिल्म की तारीफ की, डेविड धवन नाराज़ हो गए!

Varun Dhawan ने वो किस्सा सुनाया जब उनके पिता की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan और Kuch Kuch Hota Hai एक साथ रिलीज़ हुई थीं.

Advertisement
varun dhawan kuch kuch hota hai
लंदन में 'बड़े मियां छोटे मियां' का प्रीमियर रखा गया था.
pic
यमन
25 अक्तूबर 2024 (Published: 21:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 1998 में दो बड़ी हिंदी फिल्में रिलीज़ हुईं. पहली थी David Dhawan की Bade Miyan Chote Miyan. यहां कास्ट में Amitabh Bachchan, Govinda, Madhuri Dixit और Raveena Tandon जैसे नाम. दूसरी फिल्म थी Karan Johar की Kuch Kuch Hota Hai. Shah Rukh Khan, Rani Mukherji और Kajol इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा थे. हाल ही में Varun Dhawan ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रीमियर से जुदा किस्सा सुनाया, जब ‘कुछ कुछ होता है की’ की तारीफ करने पर उन्हें डांट पड़ गई. वरुण ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया: 

'बड़े मियां छोटे मियां' का प्रीमियर लंदन में हुआ था. मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपना प्रीमियर वहां क्यों रखा था. प्रोड्यूसर्स ने हमारे लिए लिमोज़ीन का बंदोबस्त किया था जिस पर अमिताभ बच्चन और गोविंदा के चेहरों वाले पोस्टर चिपके हुए थे. हम उस लिमोज़ीन में लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे जहां उन दोनों के फनी चेहरों वाले पोस्टर लगे थे. लेकिन मैं 'कुछ कुछ होता है' देखने के लिए आतुर था और मैं उस वक्त तक करण को जानता तक नहीं था. 

मुझे ‘कुछ कुछ होता है’ ज़्यादा कूल फिल्म लगी. लेकिन मेरे पिता कहने लगे, ‘रुक जाओ, वरना तुमको यहीं रास्ते पर छोड़ दूंगा. मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि यहां आप बच्चों के साथ ऐसे पेश नहीं आ सकते और उन्होंने कहा, ‘ये बुरा बर्ताव कर रहा है, मैं इसे यहां लेकर ही क्यों आया’. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने मास फैक्टर की वजह से पहले दिन अच्छी कमाई की लेकिन आगे चलकर ‘कुछ कुछ होता है’ एक बड़ी फिल्म बन गई. और फिर मुझे करण जौहर ने लॉन्च किया.     

वरुण के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो राज एंड डीके के शो ‘सिटाडेल: हनी बनी’ में नज़र आएंगे. ये 07 नवंबर 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. उसके अगले महीने उनकी फिल्म ‘बेबी जॉन’ सिनेमाघरों में उतरने वाली है.  
   
 

वीडियो: सनी देओल की Lahore: 1947, वरुण धवन की Baby John और रनवीर सिंह की ये फिल्म कब आएगी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement