The Lallantop
Advertisement

सनी देओल के साथ रोमैंटिक फिल्म करने पर बोलीं उर्वशी- "उनके बेटों से भी छोटी थी"

Urvashi Rautela ने Sunny Deol की Singh Saab The Great से अपना डेब्यू किया था. दोनों एक्टर्स की उम्र में 30 साल से ज़्यादा का फासला था.

Advertisement
urvashi rautela sunny deol
'सिंह साब द ग्रेट' साल 2013 में रिलीज़ हुई थी.
pic
यमन
25 अक्तूबर 2024 (Updated: 25 अक्तूबर 2024, 19:45 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2013 में Sunny Deol की फिल्म Singh Saab The Great रिलीज़ हुई थी. इसे Anil Sharma ने डायरेक्ट किया था. वो इससे पहले सनी के साथ Gadar और Apne जैसी फिल्में भी बना चुके थे. ‘सिंह साब द ग्रेट’ से Urvashi Rautela ने अपने फिल्मी करियर की नींव रखी थी. उस वक्त उनकी उम्र करीब 19 साल थी और उनके सामने सनी देओल थे. फिल्म में दोनों के बीच कुछ रोमैंटिक सीन भी थे. इन दोनों एक्टर्स के बीच 30 साल से ज़्यादा का ऐज गैप था. इस बात पर बहुत हल्ला भी मचा. हाल ही में उर्वशी ने अपने और सनी देओल के उस ऐज गैप पर बात की है.    

iDiva के इंटरव्यू में उर्वशी से पूछा गया कि आपने 19 साल की उम्र में सनी देओल को रोमांस किया था. क्या ये अजीब लग रहा था. उर्वशी ने जवाब दिया,

वो बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा ऐज गैप था. अगर मैं गलत हूं तो बताइएगा पर हमारे बीच 38 साल का गैप था. मैं उनके बेटों से भी छोटी थी. लेकिन जहां तक डायरेक्टर को वो सही लगा तब मुझे भी कोई दिक्कत नही थी. वो मेरी पहली फिल्म थी. हां मेरे और सनी देओल के बीच 38 साल का फासला था. लेकिन मैं अब उस ऐज गैप को तोड़ने जा रही हूं. मैं NBK109 नाम की फिल्म कर रही हूं. ये साउथ की एक बड़े बजट वाली मासी फिल्म है. यहां मैं नंदामुरी बालाकृष्णा के साथ हूं. हम दोनों के बीच जो ऐज गैप है वो इंडियन सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ा ऐज गैप है. मैं फिर से उस ऐज गैप को तोड़ रही हूं. 

sunny deol urvashi rautela
‘सिंह साब द ग्रेट’ के एक सीन में उर्वशी रौतेला और सनी देओल.  

NBK109 एक टिपिकल बड़े बजट वाली मसाला फिल्म है. यहां लीड में नंदामुरी बालाकृष्णा हैं. वहीं बॉबी देओल फिल्म के विलन हैं. ये उनकी दूसरी तेलुगु फिल्म है. कुछ समय पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया जहां नंदामुरी के किरदार को इंट्रोड्यूस किया गया, और बैकग्राउंड में मकरंद देशपांडे का किरदार कहता है कि ईश्वर बहुत दयालु है, वो सिर्फ पापियों को शाप देता है. ऐसे लोगों का नाश करने में कोई करुणा या दया नहीं दिखानी चाहिए. इनको खत्म करने के लिए हमें किसी असुर की ज़रूरत है. किसी भी एक्टर के किरदार को लेकर अभी कोई डिटेल्स बाहर नहीं आई है. बॉबी कोली के निर्देशन में बनी NBK109 साल 2025 में रिलीज़ होने वाली है.     
      
 

वीडियो: उर्वशी रौतेला ने बताया कि वो कान्स 2023 में परवीन बॉबी बायोपिक के लिए गई थीं, वो सही नहीं है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement