The Lallantop
Advertisement

सलमान और शाहरुख के बीच टक्कर वाले सीन से शुरू होगी 'टाइगर वर्सज़ पठान' की शूटिंग

प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद तय समय से जल्दी शुरू करना चाहते हैं 'टाइगर वर्सज़ पठान' की शूटिंग. अक्टूबर से शुरू हो जाएगा फिल्म पर काम.

Advertisement
salman khan, shahrukh, tiger vs pathaan,
'पठान' के एक सीन में सलमान और शाहरुख.
pic
श्वेतांक
24 अगस्त 2023 (Updated: 24 अगस्त 2023, 12:57 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan और Shahrukh Khan की Tiger Vs Pathaan पर अक्टूबर से काम शुरू होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि फिलहाल Siddharth Anand, Hrithik Roshan स्टारर Fighter में व्यस्त हैं. जैसे ही वो फारिग होंगे, TvP का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा. फिल्म की शूटिंग तय समय से जल्दी शुरू करने की तैयारी चल रही है. फिल्म के पहले शेड्यूल में सलमान और शाहरुख के सीन्स शूट किए जाएंगे.

मिड-डे की रिपोर्ट में बताया गया कि आदित्य चोपड़ा अक्टूबर से 'टाइगर वर्सज़ पठान' का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू करने जा रहे हैं. 'फाइटर' के आखिरी चरण की शूटिंग चल रही है. ऋतिक और दीपिका पादुकोण के साथ एक गाना शूट होना है. इसे इंटरनेशनल लोकेशंस पर फिल्माया जाएगा. इसके अलावा कुछ एक ज़रूरी VFX शॉट्स लिए जाने है. उसके बाद फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो जाएगी. आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि सिद्धार्थ 'फाइटर' से निपटते ही  TvP पर काम शुरू करें. इसलिए एक टेक्निकल टीम तैयार की जा रही है, जो सिद्धार्थ के साथ मिलकर अक्टूबर से TvP का प्री-प्रोडक्शन शुरू करेगी.

पहले चर्चा थी कि 'टाइगर वर्सज़ पठान' की शूटिंग अगले साल मार्च एंड या अप्रैल से शुरू हो सकती है. मगर अब बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जनवरी-फरवरी 2024 तक चालू कर दी जाएगी. फिल्म की स्टोरीलाइन तो कुछ समय पहले ही फाइनल कर लिया गया था. अब उसे स्क्रिप्ट में तब्दील किया जा रहा है. फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन के साथ आदित्य चोपड़ा खुद लिख रहे हैं. जैसे ही लिखाई पूरी होगी, सलमान और शाहरुख को जॉइंट नैरेशन के लिए बुलाया जाएगा.  

मेकर्स चाहते हैं कि 'टाइगर वर्सज़ पठान' के पहले शेड्यूल में सलमान और शाहरुख के कॉम्बिनेशन सीन्स शूट किए जाएं. उसके बाद दोनों लोग अपनी-अपनी सहूलियत के हिसाब से अपने सोलो सीन्स शूट कर लेंगे. अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक चला, तो फरवरी से लेकर मई तक इन सीन्स को शूट किया जाएगा. इन सीन्स को मुंबई के एक स्टूडियो में बनाए जाने वाले विशाल सेट पर फिल्माया जाएगा. सिद्धार्थ आनंद चाहते हैं कि वो सबसे पहले टाइगर और पठान के बीच कंफ्रन्टेशन वाले सीन्स शूट करें, जो फिल्म का सबसे ज़रूरी हिस्सा होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इन सीन्स की शूटिंग के लिए सलमान और शाहरुख, दोनों ने अपने डेट्स दे दिए हैं.

शाहरुख ने तो 'डंकी' के बाद अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. खबरें हैं कि वो सुहाना खान के साथ सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम करने वाले हैं. मगर उसका शूट कब शुरू होगा, ये अभी नहीं पता. वहीं सलमान 'टाइगर 3' की रिलीज़ के फौरन बाद विष्णु वर्धन के डायरेक्शन में एक नई फिल्म शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोड्यूस कर रही है. फिलहाल शाहरुख अपनी अगली फिल्म 'जवान' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं सलमान की 'टाइगर 3' आने वाली है. 'टाइगर वर्सज़ पठान' को 2025 में रिलीज़ के लिए तैयार किया जा रहा है. 

वीडियो: शाहरुख-सलमान की Tiger Vs Pathaan को बड़ा बनाने में YRF कोई कसर नहीं छोड़ रहा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement