The Lallantop
Advertisement

'टाइगर 3' के साथ क्लैश से बचने के लिए टाइगर की 'गणपत' का टीज़र रिलीज़ डेट आगे खिसकेगा!

टाइगर श्रॉफ स्टारर 'गणपत' का टीज़र 27 सितंबर को आना था. मगर इसी दिन सलमान खान की 'टाइगर 3' से 'टाइगर का मैसेज' आ रहा है.

Advertisement
tiger 3, ganapath, tiger shroff,
'टाइगर 3' के पोस्टर पर सलमान-कटरीना. दूसरी तरफ 'गणपत' के फर्स्ट लुक में टाइगर श्रॉफ.
pic
श्वेतांक
26 सितंबर 2023 (Updated: 26 सितंबर 2023, 17:02 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Tiger Shroff की नई फिल्म आ रही है Ganapath. मेकर्स ने अनाउंस किया था कि इस फिल्म का टीज़र 27 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा. मगर अब मेकर्स और टाइगर अपनी फिल्म का टीज़र रिलीज़ डेट आगे खिसकाने पर विचार कर रहे हैं. वरना टाइगर वर्सज़ 'टाइगर 3' हो जाएगा. क्योंकि इसी दिन Salman Khan की फिल्म Tiger 3 का पहला प्रमोशनल मटीरियल Tiger Ka Message रिलीज़ होने वाला है. ऐसे में 'गणपत' के मेकर्स नहीं चाहते कि 'टाइगर 3' के शोर में 'गणपत' दब जाए.

'गणपत' एक डिस्टोपियन एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है. डिस्टोपिया मतलब ऐसी दुनिया जहां कुछ भी ठीक नहीं है. लोग बदहाल हैं. भयानक भ्रष्टाचार है. न्याय व्यवस्था चरमराया हुआ है. जैसे बैटमैन का शहर है 'गोथम'. इस शहर में हीरो जन्म लेता है, जो अपने शहर की बेहतरी के लिए काम करता है. 27 सितंबर को टीज़र के माध्यम से हमें 'गणपत' की दुनिया में झांकने का मौका मिलने वाला था. मगर 'टाइगर 3' बीच में आ गई.

27 सितंबर को लेजेंड्री फिल्ममेकर यश चोपड़ा का बर्थडे होता है. उनकी ही प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स ने 'टाइगर 3' पर पैसा लगाया है. अपने पिता के सम्मान में आदित्य चोपड़ा इसी दिन 'टाइगर का मैसेज' नाम का एक वीडियो क्लिप रिलीज़ करने वाले हैं. सुबह 11 बजे.

'टाइगर 3' यशराज प्रोडक्शन के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है. इसे 350 करोड़ रुपए के बजट पर बनाया गया. मगर फिल्म से दो पोस्टर्स के अलावा अब तक कुछ भी रिलीज़ नहीं किया गया है. सलमान फैन्स बेसब्र हो रहे हैं. क्योंकि पिक्चर की रिलीज़ में बमुश्किल सवा महीने का वक्त बाकी है. इसलिए 27 सितंबर से 'टाइगर 3' का प्रमोशनल कैंपेन शुरू हो रहा है. इस टीज़रनुमा वीडियो का नाम 'टाइगर का मैसेज' बताया जा रहा है. हालांकि किसी को ये नहीं पता कि इस वीडियो में क्या देखने को मिलने वाला है.

YRF 'टाइगर 3' को ज़्यादा प्रमोट नहीं करने वाली है. फिल्म के इर्द-गिर्द मिस्ट्री बनाकर रखने वाली उनकी स्ट्रैटेजी पिछली फिल्मों के साथ काम कर गई है. इसलिए 'टाइगर 3' के प्रमोशन के लिए सिर्फ 4 चीज़ें तैयार की गई हैं.  सबसे पहले 'टाइगर का मैसेज' आएगा. उसके बाद फिल्म के दो गाने रिलीज़ किए जाएंगे. और आखिर में ट्रेलर आएगा. हालांकि इस बीच फिल्म से कैरेक्टर पोस्टर रिलीज़ किए जाते रहेंगे.

'गणपत' भी बड़े लेवल पर बनी फिल्म है. इसे 'क्वीन' और 'शानदार' बनाने वाले विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सैनन और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. स्टेक्स हाई हैं. इसलिए 'गणपत' के मेकर्स नहीं चाहते कि वो अपने कैंपेन की शुरुआत 'टाइगर 3' के साथ क्लैश से शुरू करें. टाइगर और उनके पिता जैकी श्रॉफ, दोनों ही नहीं चाहते कि उनकी फिल्म की का टीज़र 'टाइगर 3' के साथ आए. फिलहाल दो तारीखों पर विचार चल रही है. आज यानी 26 सितंबर या फिर 29 सितंबर. शाम तक इस पर फैसला ले लिया जाएगा. क्योंकि 27 को 'टाइगर का मैसेज' आ रहा है. और 28 को रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का टीज़र आ रहा है.

'गणपत' 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: शाहरुख खान के फैन्स ने सिनेमाघरों से सलमान खान की टाइगर 3 का पोस्टर उखाड़ा, पुलिस पकड़ ले गई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement