The Lallantop
Advertisement

'सिंघम 3' से आए टाइगर श्रॉफ के फर्स्ट लुक पर AI से बनाए जाने का आरोप

पब्लिक ये भी कह रही है कि टाइगर श्रॉफ अपनी हर फिल्म में एक जैसे दिखते हैं. जिसकी वजह से उनकी फिल्में बासी लगने लगी हैं. वो 'गणपत', BMCM और 'सिंघम 3' में दिखेंगे.

Advertisement
singham 3, tiger shroff,
'सिंघम 3' से आए फर्स्ट लुक में टाइगर श्रॉफ.
pic
श्वेतांक
19 अक्तूबर 2023 (Published: 17:07 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Singham 3 की स्टारकास्ट को लेकर बड़ी चर्चा थी. अब मेकर्स ने खुद फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स के नाम और लुक्स अनाउंस करने शुरू कर दिए हैं. बीते दिनों फिल्म से Deepika Padukone का फर्स्ट लुक आया. इसमें वो एक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में गुंडों को पीटते नज़र आ रही थीं. बताया गया कि वो Shakti Shetty नाम का किरदार निभाएंगी. उन्हें 'लेडी सिंघम' की तर्ज पर तैयार किया गया है. अब 'सिंघम 3' से Tiger Shroff का फर्स्ट लुक आया है. फर्स्ट लुक के साथ ये भी बताया गया कि वो ACP सत्या का रोल करेंगे. जो कि Rohit Shetty की Cop Universe का सबसे नौजवान पुलिसवाला होगा.

'सिंघम 3' से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर बखेड़ा चालू हो गया. पब्लिक फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगा रही है कि ये टाइगर की जेन्यूइन फोटो नहीं है. बल्कि 'सिंघम 3' मेकर्स ने इसे AI की मदद से तैयार किया है. 

कुल जमा बात ये है कि टाइगर के लुक को बहुत पसंद नहीं किया जा रहा है. उनके बारे में ये भी कहा जा रहा है कि वो हर फिल्म में एक जैसे ही लगते हैं. वही लुक. वही शर्टलेस फोटोज़. वही ऐब्स. लोग ये भी कह रहे हैं कि टाइगर ने अपने एक्शन हीरो टैग को बहुत सीरियसली ले लिया. लुक में दोहराव की वजह से उनकी फिल्में भी बासी लगने लगी हैं. हालांकि अब तक इन अटकलों-आरोपों पर फिल्म से जुड़े लोगों का कोई जवाब नहीं आया है. ‘सिंघम 3’ में टाइगर के लुक को AI से बनाया गया बताने वाले कुछ ट्वीट्स आप यहां देख सकते हैं-

रोहित शेट्टी, 'सिंघम 3' को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म की तरह बना रहे हैं. उनकी इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. अर्जुन कपूर फिल्म के विलन बने हैं, जो इन सब लोगों से भिड़ेंगे. बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि हैदराबाद में 'सिंघम 3' का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है. इसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट हिस्सा ले रही है. सिर्फ फिल्म के क्लाइमैक्स को फिल्माने पर 25 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं.

'सिंघम 3' पहले 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड थी. फिर उसी डेट पर अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' अनाउंस हो गई. ऐसे में ये कहा जा रहा है कि अब 'सिंघम 3' दीवाली, 2024 पर रिलीज़ हो सकती है. हालांकि मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है.

'सिंघम 3' से पहले टाइगर श्रॉफ दो फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. पहली है 'गणपत' जो कि 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. मगर अडवांस बुकिंग और ओवरऑल बज़ में फिल्म का माहौल काफी ठंडा है. प्लस 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थलपति विजय की 'लियो' के साथ भी इसका क्लैश होने वाला है. 'गणपत' में टाइगर के साथ अमिताभ बच्चन और कृति सैनन काम कर रहे हैं. इस फिल्म को 'क्वीन' फेम विकास बहल ने डायरेक्ट किया है.

टाइगर की दूसरी फिल्म है 'बड़े मियां छोटे मियां'. इसमें वो अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे. ये दोनों फिल्म में आर्मी ऑफिसर का रोल करने वाले हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म के विलन हैं. वो एक AI और रोबोटिक साइंटिस्ट का रोल कर रहे हैं. अली अब्बास ज़फर डायरेक्टेड 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद 2024 पर थिएटर्स में लगेगी. 

वीडियो: अजय देवगन की सिंघम 3, रोहित शेट्टी की सबसे बड़ी फिल्म होगी, कमाल के राइटर्स ने लिखी है फिल्म

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement