The Lallantop
Advertisement

टाइगर का मैसेज साफ है- 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं'

टाइगर को साबित करना होगा कि वो देशभक्त है या गद्दार. 'टाइगर 3' का तोड़फोड़ टीज़र आया.

Advertisement
tiger ka message, salman khan,
'टाइगर 3' के एक सीन में सलमान खान.
pic
श्वेतांक
27 सितंबर 2023 (Updated: 27 सितंबर 2023, 11:51 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की Tiger 3 का धमाकेदार टीज़र आ गया है. इसे Tiger Ka Message का जा रहा है. क्योंकि इस वीडियो के माध्यम से अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर भारत की जनता से कुछ कहना चाहता है. टाइगर की कहानी में नया मोड़ा आ गया है. 20 साल तक इंडिया की सीक्रेट सर्विस एजेंसी में काम करने के बाद उस पर गद्दार का ठप्पा लग गया है. उस पर ये दाग कैसे लगा और वो इसे धोने के लिए क्या करेगा, यही 'टाइगर 3' की कहानी होने वाली है.

'टाइगर का मैसेज' ये है कि अपने बेटे को वो नहीं बताएगा कि वो देशभक्त है. ये बात उसके बच्चे को उसका देश और देसवासी बताएंगे. फिल्म के टीज़र में शुरुआती 1 मिनट 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' के फुटेज चलते हैं. साथ में टाइगर का मोनोलॉग भी चल रहा है. आखिरी 40 सेकंड में हमें फिल्म के कई एक्शन सीक्वेंस की झलक दिखाई जाती है. जो काफी तोड़फोड़ लग रहे हैं.

अच्छी बात ये है कि 'टाइगर 3' के टीज़र के लिए हमारे पास कॉन्टेक्स्ट है. हमें पता है कि वो क्या आदमी है. कैसे ऑपरेट करता है. उसका अपने देश से क्या पंगा है. इसलिए 'टाइगर 3' का टीज़र टाइगर को एक कैरेक्टर आर्क देता है. प्लस जो YRF का अपना सिस्टम है. पहले देश के खिलाफ जाओ, फिर जय हिंद बोलकर सारी क्रांति को ताक पर धर दो. ये अपने को इस टीज़र में भी देखने को मिलता है.

'टाइगर 3' का स्केल बड़ा है. एक्शन सीक्वेंस जबराट लग रहे हैं. मगर सलमान की डायलॉग डिलीवर बहुत लेड बैक लग रही है. हो सकता है उन्हें लगता हो कि ये उनका स्टाइल है. मगर एक ही स्टाइल बार-बार वर्क नहीं करेगा. थोड़ा सा उत्साहित साउंड करेंगे, तो संवाद में जान भर जाएगी. हालांकि टीज़र से ही फैन्स को एक डायलॉग मिल गया है- 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं'. देखना ये होगा कि इस पूरे माहौल में ज़ोया, पाकिस्तानी टाइगर और पठान की क्या भूमिकाएं होती हैं. 

ये तो टीज़र हो गया. खबरें हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म से दो गाने रिलीज़ किए जाएंगे. फिर फाइनल ट्रेलर आएगा. हो गया प्रमोशन. यशराज फिल्म्स 'टाइगर 3' को भी 'पठान' की तर्ज पर अंडर-प्रमोट कर रही है. 'टाइगर 3' में सलमान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी, रेवती, रिधि डोगरा और वरिंदर सिंह ग़ुमान जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. शाहरुख खान फिल्म में गेस्ट रोल करेंगे. जैसे सलमान ने 'पठान' में किया था. इस फिल्म को 'बैंड बाजा बारात' और 'फैन' जैसी फिल्में बना चुके मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' की रिलीज़ अब भी दीवाली 2023 बताई जा रही है. तारीख नहीं बताई गई है. 

वीडियो: शाहरुख खान के फैन्स ने सिनेमाघरों से सलमान खान की टाइगर 3 का पोस्टर उखाड़ा, पुलिस पकड़ ले गई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement