The Lallantop
Advertisement

सलमान की 'टाइगर 3' से आने वाले 'टाइगर का मैसेज' में क्या देखने को मिलेगा?

बताया जा रहा है कि 'टाइगर 3' दीवाली के बाद आने वाले सोमवार को रिलीज़ की जाएगी. मेकर्स ने वीकेंड छोड़कर फिल्म को सोमवार को रिलीज़ करने का फैसला क्यों लिया, यहां जानिए.

Advertisement
tiger 3, salman khan,
'टाइगर 3' के दो पोस्टर्स पर सलमान खान और कटरीना कैफ.
pic
श्वेतांक
26 सितंबर 2023 (Published: 13:31 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की Tiger 3 का टीज़र आना है. जिसका नाम है Tiger Ka Message. इसे 27 सितंबर की सुबह 11 बजे रिलीज़ किया जाएगा. क्योंकि इस दिन यशराज फिल्म्स के संस्थापक और दिग्गज फिल्ममेकर Yash Chopra का 91वां जन्मदिन है. टीज़र के साथ ये भी बताया जाना है कि फिल्म की एक्चुअल रिलीज़ डेट क्या होने वाली है. फिलहाल 'टाइगर 3' को दीवाली रिलीज़ बताया जा रहा है. डेट फिक्स नहीं है. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि Aditya Chopra इस फिल्म को सोमवार के दिन रिलीज़ करना चाहते हैं.

12 नवंबर को दीवाली पड़ रही है. इस दिन रविवार है. इसलिए दीवाली की छुट्टी सोमवार यानी 13 नवंबर को पड़ रही है. मेकर्स इसी दिन 'टाइगर 3' को थिएटर्स में उतारना चाहते हैं. कई फैन्स इस बात से शिकायत कर रहे हैं कि नवंबर में कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं. ऐसे में प्री-दीवाली वीकेंड छोड़कर सोमवार को फिल्म रिलीज़ करने का फैसला कितना सही है. मगर मेकर्स का प्लान है कि 'टाइगर 3' को YRF स्पाय यूनिवर्स की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बनाना है. इसके लिए दीवाली की छुट्टी से अच्छा विकल्प क्या हो सकता है. प्लस वो हफ्ता अन्य छुट्टियों से भी भरा हुआ है.

13 यानी सोमवार को दीवाली की छुट्टी है. 14 नवंबर को बाल दिवस मनाया जाता है. 15 नवंबर को गोवर्धन पूजा की (पार्शियल) छुट्टी है. इसके बाद गुरुवार को वर्किंग डे होगा. शुक्रवार से वीकेंड चालू. हालांकि अगर मेकर्स सबसे बड़ी ओपनिंग पाने का लालच छोड़ दें. और 'टाइगर 3' को 10 नवंबर को रिलीज़ करें, तो ये चीज़ फिल्म के ऑल टाइम कलेक्शन को फायदा पहुंचाएगी. क्योंकि पिक्चर को कमाई करने के लिए तीन एक्स्ट्रा दिन मिल जाएंगे. अभी ये महज़ अटकलें हैं. यशराज फिल्म्स की ओर से 'टाइगर 3' की रिलीज़ डेट को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

27 सितंबर को 'टाइगर 3' से पहला प्रमोशनल मटीरियल रिलीज़ किया जाना है. इसे 'टाइगर का मैसेज' कहा जा रहा है. इस वीडियो की लंबाई 1 मिनट 46 सेकंड होगी. मगर इस वीडियो में क्या होगा, ये किसी को नहीं पता. कोई कह रहा है कि ये ट्रेलर से पहले 'टाइगर 3' की दुनिया के बारे में दर्शकों को बताएगा. तो किसी का कहना है कि इस टीज़रनुमा क्लिप में फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज़ की झलक देखने को मिलेगी. इस वीडियो में नेपथ्य में नैरेशन के होने की बात भी कही जा रही है. असल में 'टाइगर का मैसेज' क्या है, ये 27 सितंबर की सुबह 11 बजे पता चलेगा.

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी, रेवती, वरिंदर सिंह ग़ुमान और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. शाहरुख खान 'पठान' के कैरेक्टर में फिल्म में गेस्ट रोल करेंगे. 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की ऑफिशियल रिलीज़ डेट अब तक नहीं बताई गई है. 

वीडियो: गदर 2 के बाद टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान भी पाकिस्तान जाने वाले हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement