The Lallantop
Advertisement

'टाइगर 3' से सलमान-अरिजीत के गाने का टीज़र आया, फैन्स बोले - "रिकॉर्ड टूटेंगे"

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था कि ये अरिजीत का उनके लिए गाया पहला गाना है. हालांकि इससे पहले अरिजीत ने 'सुल्तान' के लिए भी गाना गाया लेकिन उसे सलमान ने हटवा दिया था.

Advertisement
salman khan tiger 3 song
'लेके प्रभु का नाम' को 'स्वैग से स्वागत' और 'माशाल्लाह' की तर्ज़ पर बनाया गया है.
pic
यमन
20 अक्तूबर 2023 (Published: 13:07 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Tiger 3 के पहले गाने Leke Prabhu Ka Naam का टीज़र आ गया है. 16 सेकंड के टीज़र में बस म्यूज़िक सुनाई पड़ रहा है. देखकर लग रहा है कि इसे ‘स्वैग से स्वागत’ और ‘माशाल्लाह’ की तर्ज़ पर बनाया गया है. गाने का टीज़र आने के बाद सलमान के फैन्स सोशल मीडिया पर लहालोट हो रखे हैं. लिख रहे हैं कि ये गाना चार्टबस्टर होगा. पुराने रिकॉर्ड तोड़ देगा. इस गाने को अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने गाया है. 23 अक्टूबर को पूरा गाना रिलीज़ किया जाएगा. ये सलमान के लिए गाया अरिजीत का पहला गाना होने वाला है. अरिजीत ने पहले भी सलमान के लिए गाना रिकॉर्ड किया था. लेकिन उसे सलमान ने फिल्म से निकलवा दिया था.          

स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स के दौरान सलमान और अरिजीत के बीच खटपट हो गई थी. अवॉर्ड होस्ट कर रहे सलमान और रितेश देशमुख ने अरिजीत सिंह को स्टेज पर बुलाया. अरिजीत के पहुंचने पर सलमान ने उनसे पूछा कि क्या वो सो गए थे. तब अरिजीत ने मज़ाक में कहा कि आप लोगों ने सुला दिया. सलमान ने फिर जवाब दिया कि इसमें उनका कोई दोष नहीं. अगर ऐसे गाने (तुम ही हो) बजते रहेंगे, तो नींद ही आएगी. बताया जाता है कि इसी बात पर सलमान अरिजीत से नाराज़ हो गए थे. उन्होंने ‘सुल्तान’ फिल्म से अरिजीत का गाया गाना ‘जग घुमेया’ निकलवा दिया. 

अरिजीत ने इस बात पर लंबा-चौड़ा नोट लिखा. सलमान से माफी मांगी. कहा कि वो सलमान खान के लिए गाकर रिटायर होना चाहते हैं. अरिजीत ने अपने पोस्ट में लिखा था:

डियर मिस्टर सलमान खान,

मैंने सोचा कि ये आपसे बात करने का मेरा आखिरी तरीका है. मैं आपको टेक्स्ट, कॉल और अन्य हरसंभव माध्यम से ये बताने की कोशिश कर रहा हूं. आपने गलत समझ लिया कि मैंने आपका अपमान किया. मैंने कभी ऐसा नहीं किया. उस रात शो के दौरान वो समय और ऑरा गलत था. फिर भी आपको अपमानित महसूस हुआ. मुझे वो बात महसूस हुई और उसका बहुत बुरा भी लगा. मैं और मेरी फैमिली लंबे अरसे से आपके फैन रहे हैं. मैंने आपको कई बार एक्सप्लेन करने की कोशिश की. मगर आप नहीं माने. मैंने आपको कई बार माफी मांगने वाले टेक्स्ट मैसेज भेजे. ये आपको भी पता है. नीता जी के घर मैं सिर्फ आपसे मांफी मांगने के लिए लौटकर वापस आया. मगर आप फिर भी नहीं माने.

कोई बात नहीं. मैं यहां सबके सामने आपसे माफी मांग रहा हूं. प्लीज़ इसे मेरी रिक्वेस्ट माने. जो गाना मैंने आपके लिए 'सुल्तान' में गाया, उसे फिल्म से मत निकालिए. आप चाहते हैं कि वो गाना कोई और गाए. ठीक है. मगर कम से कम मेरा वर्ज़न फिल्म में रखिए. मैंने काफी गाने गाए हैं सर. मगर मैं चाहता हूं कि जब मैं रिटायर होऊं, तो मेरी लाइब्रेरी में आपके लिए गाया कम से कम एक गाना ज़रूर हो. प्लीज़ ये फीलिंग मुझसे मत छीनिए.

मुझे नहीं पता कि मैं ये क्यों कर रहा हूं. मुझे इसके नतीजे भी मालूम हैं. इस बारे में लोग अपने दिल और दिमाग की बातें लिखेंगे. मुझे ये भी पता है कि मिस्टर सलमान खान आपको इससे कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. फिर भी मुझे लगता है कि ये बात मुझे कहनी चाहिए. आखिरकार मुझे इस तथ्य के साथ जीना पड़ेगा कि तमाम लोगों की गुज़ारिश के बावजूद आपने ये मेक श्योर किया कि मैं आपके लिए न गाऊं.
मगर मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा भाईजान. 

जग घुमेया थारे जैसा न कोई

आपका अपना 

अरिजीत सिंह    

अरिजीत के इस लेटर का कोई असर नहीं पड़ा. फिल्म में उनका वर्ज़न शामिल नहीं किया गया. उनकी जगह फिर वो गाना राहत फतेह अली खान ने गाया था. कुछ दिन पहले अरिजीत सिंह को सलमान के घर गैलक्सी अपार्टमेंट्स से निकलते हुए देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया गया कि दोनों ने अपने तमाम मतभेद सुलझा लिए हैं. उसके बाद अरिजीत ने ‘टाइगर 3’ के लिए दो गाने रिकॉर्ड किए. पहला है ‘लेके प्रभु का नाम’ और दूसरा एक रोमांटिक नंबर बताया जा रहा है. बता दें कि ‘टाइगर 3’ का म्यूज़िक प्रीतम ने कम्पोज़ किया है. फिल्म को मनीष शर्मा ने बनाया है. ये दिवाली यानी 12 नवंबर के दिन रिलीज़ हो रही है.       

यह भी पढिए - सलमान ने बताया अरिजीत 'टाइगर 3' में उनके लिए गाएंगे, अरिजीत का पुराना लेटर वायरल हो गया 

वीडियो: सलमान खान, कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' की रिलीज़ डेट YRF ने बड़ी सोच समझकर तय की है, वजह जान लीजिए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement